Loading...

केरल बाढ़ पीड़ितों को 12 करोड़ दान देने का सलमान खान का सच आ गया सामने, हीरो से बन गए जीरो

0 13

केरल राज्य अभी बाढ़ की आपदा से झुंझ रहा है. केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए बॉलीवुड एकजुट हो गया है और दिल खोल कर दान कर रहा है.अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, सनी लियोनी, प्रिया प्रकाश और अक्षय कुमार जैसे कई बॉलीवुड के सितारों ने केरल बाढ़ पीडितो के लिए राशि दान में दी है.

केरल बाढ़ पीडितो की मदद के लिए आगे आने वाले बॉलीवुड सितारों में अब सलमान खान का नाम भी जुड़ गया है. जावेद जाफरी ने ट्वीट के माध्यम से बताया था कि सलमान ने 12 करोड़ रूपए दान किये है. इस बाद सलमान खान को लोग रियल लाइफ हीरो भी कहने लगे थे, पर सचाई जानकार सब चोंक गये.

जावेद जाफरी ने एक ट्वीट करके लिखा था की कितनों की दुआ लगेगी सलमान खान को जो इन्होंने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए 12 करोड़ रुपए दान किया. इसके बाद जावेद को ट्रोल सहना पड़ रह है.

Loading...

ट्रोल करने वाले लोगों ने वो ट्वीट सीएम को भी भेज दिया जिसमें बॉलीवुड के सितारों के द्वारा दान की गई राशि के बारे में अधिकारिक रूप से जानकारी दी गई थी. सलमान खान का नाम उस जानकारी में नजर नहीं आ रहा था. तब जाकर जावेद को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने एक और ट्वीट किया.

जावेद ने दूसरा ट्वीट करके बताया कि उन्होंने यह सुना था कि सलमान खान ने इतनी बड़ी रकम दान की है और वह ऐसा कर भी सकते हैं. इसलिए मैंने उन्हें सराहा था. अब मैं अपना ट्वीट तब तक के लिए वापिस लेती हूं जब तक कि कोई बात कन्फर्म नहीं हो जाती.

सलमान खान को रियल लाइफ हीरो बनाने के चक्कर में जावेद को ट्रोल होना पड़ा. जावेद जाफरी इन दिनों टोटल धमाल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. टोटल धमाल फिल्म में जावेद के अलावा अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.