Loading...

केरल बाढ़ को लेकर भाजपा विधायक का बयान, कहा – गोवध करने के लिए मिली है ये सजा

0 15

केरल में आई बाढ़ ने पूरे केरल राज्य के अंदर तबाही मचा रखी है. इस बाढ़ के कारण पूरे केरल राज्य में जनजीवन अस्त व्यसत हो गया है. केरल में आई बाढ़ के पीछे कर्नाटक के भाजपा विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल ने एक बयान में कहा है कि केरल के निवासियों ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी इस कारण यह सब झेलना पड़ रहा है.

केरल में आए इस बाढ़ ने 300 लोगों की जिंदगी छीन ली है वही लाखों लोगों को बेघर करके राहत शिवीरो में रहने के लिए मजबूर कर दिया. यतनाल वाजपई सरकार के दौरान केंद्रीय मंत्री के पद पर थे, उन्होंने कहा कि केरल में गोहत्या हुई थी इस कारण यह त्रासदी आई है.

यत्न आल कई बार अपने बयानों की वजह से विवाद में आ जाते हैं. केरल के विधायक को द्वारा एक साल पहले विधानसभा की कैंटीन में आयोजित किये गए बीफ फेस्टिवल पर इसारा साधते हुए इन्होंने यह बयान दिया है. एक बार पहले भी उन्होंने बुद्विजीवियों को खतरनाख मानते हुए गोली मरवाने का आदेश देने के बारे में कहा था.

Loading...

कारगिल दिवस के मौके पर यातनल ने कहा था कि यह बुद्धिमान लोग भारत में रहकर सुख सुविधाओं का इस्तेमाल करते है पर भारतीये सेना पर पत्थर फेंकते है. इसलिए इन्हें गोली मार देनी चाहिए. कर्णाटक चुनाव के दौरान इस विधायक ने कहा था कि हम मुस्लिम समुदाय के लिए काम नही करेंगे क्योंकि यह हमारी पार्टी के नही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.