Loading...

करोड़ों रुपए कमाने वाले पोर्नस्टार ने बताई पोर्न मूवीज के पीछे की असली हकीकत

0 51

बॉलीवुड के किंग खान ने एक बार मजाक में कहा था कि अगर वह फिल्म स्टार नहीं होते तो आज वह पोर्न स्टार बनना पसंद करते. पोर्न स्टार का नाम आते ही हमारे दिमाग में यह बात घूमने लगती है कि यह एक ऐसा शख्स होता है जो कई लड़कियों के साथ सेक्स करके जिंदगी को मजे से जीता है. हमारी सोच के विपरीत मशहूर पोर्न स्टार कैरन ली ने एक इंटरव्यू में अपनी दर्दनाक कहानी बताइ थी.

कैरन का असली नाम एडम है और उनकी पत्नी क्रिस्टन प्राइस भी एक पोर्न स्टार है, पर इस दंपति की सेक्स लाइफ अच्छी नहीं है. केरन के एक बेटा भी है.

कैरन बताते हैं कि वह हर दिन अगर काम करें तो पूरे साल में 9.6 करोड रुपए की कमाई कर सकते हैं. कैरन पोर्न मूवी के सूट पर 1 दिन के 2.58 लाख रुपए लेते हैं. कैरन कहते हैं कि लोग इस काम को जितना आसान समझते हैं उतना यह है नहीं क्योंकि पोर्न मूवी के सेट का शेड्यूल काफी मुश्किलों भरा होता है.

Loading...

केरन ने बताया कि पोर्न मूवी के सेट पर 30 से ज्यादा लोग होते हो और 3 घंटे तक शूट करना पड़ता है. इस सूट के दौरान मेकअप आर्टिस्ट फोन पर गेम खेलते हुए और साउंड रिकार्डिस्ट किताब पढ़ते हुए देख सकते हैं. इतने बोरिंग माहौल में एक पोर्न स्टार के लिए उत्तेजित होना भी किसी जंग से कम नहीं होता है. केरन ने बताया कि एक बार वे गार्डन में बर्फ के बीच बैठकर शूट कर रहे थे, उस वक्त ठंड के कारण वह अपनी अंगुलियों को भी महसूस नहीं कर पा रहे थे. इस प्रकार पोर्न मूवी बनाना किसी चैलेंज से कम नहीं होता है.

केरन ने बताया कि पोर्न स्टार को जिंदगी का सबसे बड़ा खतरा रहता है. एक पोर्न स्टार अपनी जिंदगी में कई सहयोगीयों के साथ यौन संबंध बनाता है, इस कारण उन्हें STD और s t i का खतरा रहता है. केरन ने कहा कि एक एडल्ट फिल्म स्टार को हर 10 वे दिन एचआईवी टेस्ट करवाना जरूरी होता है. वे हमेशा सुरक्षित संबंध बनाने की कोशिश करते हैं पर फिर भी किसी भी प्रकार के खतरे से समझौता नहीं कर सकते.

केरन ने कहा कि एक पोर्न स्टार दोहरी जिंदगी जीता है. पोर्न स्टार के भी घर और परिवार होते हैं, इस कारण उन्हें दो रोल निभाने पड़ते हैं. केरन के एक बेटा है. केरन को फुटबॉल पसंद है इसलिए वह घर जाकर फुटबॉल खेला करते हैं. केरन कहते हैं कि परिवार के साथ उनका वक्त बड़ा ही बोरिंग गुजरता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.