Loading...

अनोखा बिजनेस, हर मिनट के हिसाब से पैसे लेती है ये महिला, इस काम में पति भी दे रहा है साथ

0 21

2 बच्चों की मां ऑस्ट्रेलिया निवासी जेसिका ओ नील लोगों को प्यार से गले लगाने और उन्हें कडल करने के पैसे लेती है. इस अजीब से बिजनेस है उन्होंने पिछले साल करीब 50 लाख रुपए कमाए. इस बिजनेस से उनके पति को कोई भी दिक्कत नहीं है.

जेसिका पहले करियर काउंसलर और फिर मसाज थेरेपिस्ट बन गई. मसाज थेरेपी के अलावा वह कडलिंग भी करती है. 35 वर्षीय जेसिका हर घंटे के करीब ₹6000 लेती है. जेसिका कहती है कि डिप्रेशन और अकेलापन महसूस कर रहे लोग उनके पास इस थेरेपी के लिए आते हैं, जब वह उन्हें गले लगाती है तो इससे वो लोग अच्छा महसूस करते हैं. इस कारण वह लोगों की मदद भी कर रही है.

जेसिका कहती है कि इस बिजनेस का आईडिया उन्हें अपनी मां से मिला. जेसिका ने कहा कि जब वह अकेलापन महसूस करती या परेशान होती थी तो, उनकी मां उन्हें प्यार से गले लगा लेती थी. जिससे उनकी थकान दूर हो जाती थी, इस तरह उन्हें परेशानी और अकेलेपन महसूस नहीं होता था. इसी चीज को ध्यान में रखकर जेसिका ने इसे बिजनेस बनाया और आज भी कई लोगों को गले लगा कर उनकी थकान को दूर कर देती.

Loading...

जेसिका के पार्लर में आने वाले मर्दों की उम्र 35 साल से ज्यादा होती है. जेसिका कहती है की जब भी कोई थैरपी के लिए आता है तो उसे देख कर ही पता चल जाता है कि यह परेशान है. जेसिका के इस बिज़नेस में काफी डिसिप्लिन बनाकर रखा जाता है, क्योंकि यह सिर्फ गले लगाने की थेरेपी है. जेसिका इस स्थिति में आने वाले कस्टमरों के साथ एक अच्छे दोस्त की तरह व्यवहार करती है और उनके साथ कॉफी पी कर उनकी भावनाओं को भी समझती है. जेसिका ने इस थैरपी को कॉफी कडलिंग थेरेपी का नाम दिया है. इसमें वह कस्टमर की फीलिंग और इमोशन को समझती है और उन्हें खुश रखकर थकावट दूर करती है.

जेसिका के इस पार्लर में थेरेपी के लिए पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी आती है. जेसिका कहती है कि कई परेशान महिलाएं इस थेरेपी के लिए आती है, इन्हें यह सेवा देकर जेसिका काफी खुश होती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.