Loading...

INDvsENG: सहवाग के मुताबिक चौथे टेस्ट में ये होनी चाहिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

0 16

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम ने शुरुआती 2 टेस्ट गवाने के बाद तीसरे टेस्ट में जबरदस्त वापसी करते हुए 203 रनों से जीत दर्ज की थी. तीसरे टेस्ट में सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और इंग्लैंड से जीत हासिल की.

भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चौथे टेस्ट मैच के लिए इंडिया टीवी में दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह चौथे टेस्ट मैच में उसी टीम को खेलते हुए देखना चाहते हैं,जो तीसरा टेस्ट मैच खेल रही थी. वीरेंद्र चौथे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं चाहते हैं.

वीरेंद्र सहवाग का प्लेइंग इलेवन

Loading...

केएल राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह.

सहवाग ने कहा, मुझे लगता है की भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए चौथे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना एक कठिन निर्णय है. विराट कोहली बिना किसी बदलाव के साथ चौथे टेस्ट मैच में उसी टीम को उतारते है जो तीसरे टेस्ट मैच में थी, तो यह एक बहुत ही अच्छा फैसला होगा. फिलहाल मैं सोचता हूं कि भारतीय टीम में कोई बदलाव की जरूरत नहीं है.

सहवाग ने कहा कि तीसरे टेस्ट में ओपनरो और मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने अच्छे रन बनाए और गेंदबाजी में अश्विन भी जबरदस्त फॉर्म में है और सभी गेंदबाजों ने टीम के लिए अच्छा कार्य किया. इसलिए टीम अभी बैलेंस में है और टीम में कोई भी बदलाव की जरूरत नहीं है.

सहवाग ने कहा कि कैचिंग के मामले में कोहली, पंत और के एल राहुल की जोड़ी से मुझे महसूस हुआ की जब खेलता था उस वक्त ऐसी जोड़ी स्लिप में द्रविड़, लक्ष्मण और तेंदुलकर की थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.