Loading...

17 साल की लड़की के साथ 13 लोगों ने 1 महीने तक किया रेप, शरीर पर बना दिए अजीबो-गरीब निशान

0 47

उत्तरी अफ्रीका स्थित देश मोरक्को का एक मामला सामने आया है, जहां पर एक 17 साल की लड़की के साथ 13 लोगों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. 17 साल की लड़की के साथ 13 लोगों ने 1 महीने तक रेप किया और साथ ही लड़की के शरीर पर स्वास्तिक जैसी कई आकृतियां और डिजाइन भी बना दिए. लड़की ने जैसे-तैसे पुलिस के पास पहुंचकर अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में जानकारी दी. पुलिस इस पूरे मामले को तंत्र-मंत्र जादू टोने के नजरिए से भी देख रही है.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि वह लड़की करीब 1 हफ्ते से अपने घर से गायब थी. वही जब घरवालों ने शिकायत की तो उसे काफी समय तक ढूंढा गया, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद वह लड़की एक वीरान इलाके में नजर आई. मिली जानकारी के अनुसार लड़की को अगवाकर रेप करने वाले ही वहां पर छोड़ कर भाग गए थे.

वही लड़की ने बताया कि उन लोगों ने उसे करीब 1 महीने तक एक घने जंगल में कैद करके रखा था. वही लड़की ने यह भी बताया कि वह लोग दिखने में बहुत अजीब थे और किसी अजीब भाषा में ही बात कर रहे थे. लड़की ने बताया कि उसे सिगरेट और जलती हुई लड़कियों से जलाया जाता था. इसके साथ ही लड़की को कई और तरह की भी प्रताड़नाएं दी जाती थी. वही लड़की ने अपने शरीर को दिखाते हुए बताया कि उसके शरीर पर अजीब से यंत्र से टैटू गोद दिए गए थे. कहीं पर स्वास्तिक, कहीं पर किसी लड़की की आकृति. शरीर के किसी-किसी हिस्से पर मंत्री भी गोद दिए गए. लड़की के शरीर पर कई तरह के निशान और भाषा में बनी हुई थी. इसी वजह से पुलिस इस पूरे मामले को तंत्र-मंत्र के नजरिए से भी देख रही है.

Loading...

वहीं पुलिस ने बताया कि उन हैवानों के द्वारा की गई दरिंदगी की वजह से लड़की की हालत काफी ज्यादा खराब है. लड़की को फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में रखा गया है. अपने साथ हुई हैवानियत और शरीर पर बने हुए टैटू की वजह से लड़की काफी ज्यादा डरी हुई है. इसलिए लड़की की मदद मनोवैज्ञानिक भी करेंगे. पुलिस ने इस पूरे मामले में 13 में से 8 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि 5 लोग अभी फरार हैं. वहीं पुलिस ने बताया कि जल्द ही इस पूरे मामले की पीछे की कहानी सबके सामने आ जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.