Loading...

लड़की खुलेआम पी रही थी बियर, पुलिस ने रोका तो पुलिस को ही कर दिया चैलेंज

0 29

इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की सड़क किनारे खड़े होकर अपने दोस्त के साथ खुलेआम बियर पीकर जमकर हंगामा करती हुई नजर आई. वही जब एक पुलिस वाले ने उस लड़की को रोकने की पूरी कोशिश की, तो वह लड़की उस पुलिस वाले पर ही बिगड़ गई. लड़की ने उस पुलिस वाले के साथ-साथ वहां पर मौजूद लोगों को भी खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. लड़की ने पुलिस-सरकार को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि अगर खुले में बीयर पीना गुनाह है तो सबसे पहले ठेके को बंद कराया जाए. इतना सुनते ही वह मौजूद लोगों के मुंह से यह निकल पड़ा कि ‛हे भगवान अब क्या जमाना आ गया है.’

इस वीडियो को करीब 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. यह पूरा मामला अलीगढ़-हाथरस हाईवे का है. एक लड़की अपने किसी दोस्त के साथ बाइक से जा रही थी. रास्ते में उन्होंने अपनी बाइक को रोका और सड़क किनारे बैठकर बीयर पीने लगे. वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने उनके बियर पीने पर आपत्ति जताई, इसी सबके बीच वहां पर एक पुलिस वाला भी पहुंच गया. सब ने उस लड़की को समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह लड़की तो उल्टा ही लोगों के ऊपर बिफर पड़ी.

खुलेआम बियर पीते हुए लड़की ने सब को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर पुलिस के सामने बियर पीना गुनाह है, तो लो, वो जरूर पीयेगी. लड़की बहुत देर तक वहां पर हंगामा करती रही, यह वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.