Loading...

रक्षाबंधन पर गौतम गंभीर ने किया कुछ ऐसा, जिसे जानकर आप भी उन्हें सलाम करेंगे

0 10

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर क्रिकेट के अलावा सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं. गौतम गंभीर सोशल वर्क के काफी कार्य करते हैं. हाल ही में इस क्रिकेटर ने एक ऐसा सराहनीय काम किया है जिस कारण पूरा देश उनकी तारीफ कर रहा है.

गौतम गंभीर ने समाज के अंदर एक कुरीति को तोड़ते हुए सराहनीय काम किया है. इस कारण एक बार फिर से वे सुर्खियों में आ गए है. Fever 104 FM के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए गंभीर ने ट्रांसजेंडर से राखी बंधवाई और पूरे देश के लिए एक मिसाल कायम कर दी.

इस प्रोग्राम की एक फोटो गंभीर ने सोशल मीडिया पर अपलोड की और उसमें लिखा, मैं अपने हाथ पर ट्रांसजेंडर सिमरन शेख और अभिना अहेर के प्यार को राखी के रूप में बंधवा रहा हूं. यह अभी जिस हाल में है मैं उन्हें इसी तरह से स्वीकार करता हूं, आप उन्हें कैसे स्वीकारेंगे ?

Loading...

गौतम गंभीर समाज में सराहनीय कार्य करने के लिए जाने जाते हैं. भारतीय सेना के लिए गौतम गंभीर काफी कुछ करते नजर आते हैं. गंभीर ने एक ऐसी संस्था का निर्माण किया है जिसमें वो शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाते हैं. गौतम गंभीर अनाथ और बेघर लोगों के लिए दिल्ली में रोजाना एक वक्त का खाना भी उपलब्ध करवाते हैं. इस प्रकार गौतम देश के लिए काफी कुछ करते नजर आते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.