Loading...

बॉलीवुड की इस जोड़ी को जब लोगों समझ बैठे थे भाई-बहन

0 23

बॉलीवुड में काफी जोड़ियां प्रसिद्ध रहती है. पिता पुत्र की जोड़ी, भाई-भाई की जोड़ी,बहन-बहन की जोड़ी या फिर भाई बहन की जोड़ी. बॉलीवुड में तुषार कपूर और एकता कपूर दोनों भाई बहनों की जोड़ी सबसे सुपर जोड़ी मानी जाती है.

इन दोनों की जोड़ी ने बॉलीवुड में काफी धमाल मचाया है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन तुषार कपूर ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब इन दोनों की एक फिल्म में होने पर कंफ्यूजन हो गया था.

‘मुझे कुछ कहना है’ इस फिल्म से साल 2001 में तुषार कपूर ने डेब्यू किया था. तुषार कपूर ने इस फिल्म के बाद दो अन्य फिल्म ‘क्या दिल ने कहा’ और ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ मैं काम किया था. इन दोनों फिल्मों के गाने सुपरहिट हुए थे पर दोनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप साबित हो गई.

Loading...

इस तरह से तुषार कपूर का करियर खतरे में नजर आ रहा था तो फिल्म प्रोड्यूस करने का जिम्मा बहन एकता कपूर ने लिया. 2003 में ‘कुछ तो है’ फिल्म को रिलीज किया उसके बाद ‘I know what you did last summer’ हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में ईशा देओल और अनीता हसनंदानी ने तुषार कपूर के साथ काम किया.

इस फिल्म में तुषार कपूर के साथ अनीता काम कर रही थी. अनीता दो हिट धारावाहिक ‘कभी सौतन कभी सहेली’ और ‘काव्यांजलि’ में काम कर चुकी थी. एकता कपूर इन दोनों धारावाहिकों का निर्माण किया था. लोग सोच रहे थे कि इस फिल्म से ही एकता डेब्यू करेगी. इस फिल्म के एक गाने ‘दिल डिंग डोंग डोले’ में तुषार कपूर और अनीता ने जबरदस्त कार्य किया. फिल्म शुरू होने से पहले तुषार कपूर ने कहा था कि वह अपनी बहन के साथ इस फिल्म में काम करके बड़े उत्साहित है. तो लोगों को कंफ्यूज हो गया और उन्होंने अनीता को ही एकता समझ लिया.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगों को जब इस गड़बड़ के बारे में पता चला तो उन्होंने खूब ठहाके लगाए. इस प्रेस कांफ्रेंस के बाद लोगों को पता चला कि दोनों भाई बहन इस में काम कर रहे लेकिन इस फिल्म में एकता निर्देशन का कार्य कर रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.