Loading...

कप्तान विराट कोहली ने किया ऐसा काम जिसकी पाकिस्तान में हो रही है जमकर तारीफ

0 13

भारत और पाकिस्तान के बॉर्डर पर रोज सीजफायर का उल्लंघन होता है और गोले दागे जाते हैं. क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे काम होते हैं जिन्हें बॉर्डर के पार भी तारीफे मिलती है. हाल ही में भारत के कप्तान विराट कोहली के एक काम की पाकिस्तान में जमकर तारीफ हो रही है.

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड दौरे पर गई हुई है. इंग्लैंड में टेस्ट खेल रहे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऐसा काम किया जिस कारण पाकिस्तानी फैंस कोहली की तारीफों के पुल बांध रहे है. विराट कोहली ने पाकिस्तान के खेल पत्रकार सय्यद यायहा हुसैनी को अपने ऑटोग्राफ लिखकर एक टी-शर्ट भेजी. कप्तान ने उस टी शर्ट पर लिखा बेस्ट विशेज हुसैनी.

Loading...

इस टीशर्ट के लिए जियो न्यूज के खेल पत्रकार ने एक पोस्ट अपलोड किया. ट्विटर पर इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मुझे यह टी शर्ट भेजने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. आप एक प्रेरणा स्रोत है. एक आइकन जिसे सीमा पार भी लोग समान रूप से प्यार और सम्मान देते हैं.

खेल पत्रकार के इस ट्वीट के बाद ही पाकिस्तानी फैंस के दिलों में विराट के लिए जगह और बढ़ गई है. इस ट्वीट के कारण पाकिस्तान के लोग भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.