Loading...

INDvsENG: चौथे टेस्ट में 6 रन बनाते ही कप्तान विराट कोहली के नाम जुड़ जाएगी एक और ‛विराट’ उपलब्धि

0 15

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन वहीं भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी और बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर शानदार ही जीत दर्ज की. बेशक भारत इस टेस्ट सीरीज में अभी 2-1 से पीछे हो, लेकिन कप्तान विराट कोहली का जलवा हर मुकाबले में देखने को जरूर मिलता है. कप्तान विराट कोहली ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर आलोचकों को करारा जवाब दिया है. इसके साथ ही कप्तान विराट कोहली ने कई शानदार रिकार्ड्स को अपने नाम दिया है.

वही आपको बता दें कि चौथे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली के नाम एक और खास रिकॉर्ड बन जाएगा. दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ साउथहैंपटन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच में केवल 6 रन बनाते ही कप्तान विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट में 6000 रन पूरे हो जाएंगे. वही आपको यह भी बता दें कि इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने भी इसी सीरीज के पहले मुकाबले में इस मुकाम को हासिल किया था.

कप्तान विराट कोहली ने अभी तक 23 टेस्ट शतक, 6 दोहरे शतक और 18 अर्धशतक जड़े हैं. कप्तान विराट कोहली ने इस टेस्ट सीरीज में भी अब तक दो शतक जड़ दिए हैं. इस टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर कई सवाल उठे, लेकिन कप्तान विराट कोहली के आग उगलते हुए बल्ले ने आलोचकों को करारा जवाब दिया और यह साबित करके दिखाया कि आखिर वह क्यों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. वहीं कप्तान विराट कोहली की नजर इस टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट में शानदार जीत दर्ज कर इस सीरीज को बराबर के मुकाबले पर लाने की होगी.

Loading...

SourceHindi Cricket Dhamaal

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.