Loading...

6 लाख से भी कम कीमत में खरीदें 4 स्पोर्ट्स कारें, ज्यादा स्पेस और जबरदस्त फ़ीचर्स के साथ

0 20

कार खरीदने से पहले इसके कई पहलुओं पर गौर किया जाता है। ज्यादातर लोग इसके स्पेस को जरूर देखते हैं। कम्पनियाँ इस बात को विशेष ध्यान में रखते हुए नई गाड़ियां डिजायन करती है और मार्किट में उपलब्ध कराती है।

आज हम ऐसी ही कुछ कारों के बारे में बताएंगे जिनमे कम कीमत में काफी बड़ा स्पेस भी मिलेग्स और फ़ीचर्स भी कमाल के हैं। साथ ही इनकी कीमत भी 6 लाख रुपये से कम ही है।

होंडा अमेज

होंडा अमेज 5 लाख 80 हजार रुपये में मार्किट में उपलब्ध है। इसमे ऑल न्यू होंडा अमेज काफी शानदार गाड़ी है। इसमे 420 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इसके अलावा इसमे 1.2 लीटर i-VTCE पेट्रोल इंजन होता है जो19.5 किलोमीटर का माइलेज देता है। इसके अलावा 1.5 लीटर i-DTCE डीजल इंजन का मॉडल भी मिलता है जो 27.4 किलोमीटर का माइलेज देता है। होंडा अमेज की लॉन्चिंग के मात्र तीन महीनों के भीतर 30 हजार यूनिट्स बिक चुके हैं। होंडा की सभी कारों के मुकाबले यह मॉडल सबसे ज्यादा बिका है।

Loading...

टाटा टि‍गोर

इसकी शुरुआती कीमत 4.84 लाख रुपये है। टाटा मोटर्स जे हाल ही में सेडान टिगोर लांच की थी। इसमे 419 लीटर का बूट स्पेस अवेलेबल है। बढ़िया फ़ीचर्स और ज्यादा स्पेस की वजह से यह लोगों को काफी पसंद भी आ रही है।

ह्युंडई एक्‍ससेंट

इस मॉडल की शुरुआती कीमत 5.50 लाख रुपये है। इसमे 407 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इस गाड़ी में 1197 CC का दमदार इंजन लगा है जो 82bhp का पावर देता है। माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी एक लीटर में 19.1 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है।

मारुति‍ डि‍जायर

मारुति डिजायर की शुरुआती कीमत महज 5.56 लाख रुपये है। इसमे 378 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। यह डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। इसका पेट्रोल वेरिएंट 28.84kmpl और डीजल वेरिएंट 22kmpl का शानदार माइलेज देता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.