Loading...

मुंबई को छोड़ एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बलिया को बनाया अपना नया आशियाना

0 20

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोन अब से उत्तर प्रदेश के बलिया में अपनी वोट डालेंगी. अरे जनाब यह हम अपनी तरफ से नहीं कह रहे बल्कि यह सब बातें तो निर्वाचन आयोग की वेबसाइट कह रही है. दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बलिया जनपद के सदर तहसील में एक्ट्रेस सनी लियोनी को विवेकानंद कॉलोनी का निवासी बता दिया गया है और इस जगह पर सनी लियोन का नाम दुर्गावती सिंह है.

दरअसल आपको बता दें कि बलिया जनपद के सदर तहसील में मतदाता सूची में गड़बड़ी का ताजा मामला सामने आया है. सामने आई मतदाता सूची में मतदाताओं की फोटो के स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का फोटो लगा हुआ है. इतना ही नहीं इस सूची में किसी पर कबूतर तो कहीं हिरण का फोटो लगा हुआ है. इतना ही नहीं सपा सरकार में मंत्री रह चुके नारद राय की फोटो के स्थान पर हाथी का फोटो लगा हुआ है. बरहाल इस पूरे मामले को लेकर संबंधित बाबू के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर मतदाता सूची का संशोधन कर दिया गया है.

एक तरफ जहां विपक्ष लगातार ईवीएम को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साध रही है. वही बलिया सदर तहसील में मतदाता सूची में हुई गड़बड़ी ने एक बार फिर विपक्ष को बोलने का बड़ा मौका दे दिया है. इसके साथ ही बलिया के राजनीतिक गलियारों में भी तहलका सा मच गया है. पूर्व मंत्री नारद राय का कहना है कि इस पूरे मामले में डाटा ऑपरेटर केवल दोषी ही नहीं बल्कि खुद सरकार मतदाता सूची में गड़बड़ी करके बड़ा खेल खेलने की सोच रही है. इसके साथ ही पूर्व मंत्री नारद राय ने जिला प्रशासन को भी दोषी बताया और कहा जिला स्तरीय अधिकारियों से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस मामले को ऐसे ही लीपापोती करके छोड़ दिया गया तो इसके खिलाफ बहुत बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

Loading...

SourceHindi Filmy Yaara

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.