Loading...

बिग बैश लीग के नए सीजन में नई टीम से खेलते हुए नजर आएंगे रूट और बटलर

0 12

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट अब बिग बैश लीग के नए सीजन में नई टीम से खेलते हुए नजर आएंगे. जी हां आपको बता दें कि रूट और बटलर अब सिडनी थंडर से खेलते हुए दिखाई देंगे. यह दोनों ही बल्लेबाज जनवरी से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट के 7 मुकाबलों के लिए उपलब्ध हैं. इस टूर्नामेंट के बाद यह दोनों ही बल्लेबाज टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे.

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट के लिए ऑस्ट्रेलियाई लीग बिग बैश में खेलना बड़ा ही महत्वपूर्ण है. काफी सोच विचार करने के बाद ही जो रुट ने टीम मैनेजमेंट से उन्होंने छोटे फॉर्मेट की खेलने की इच्छा जाहिर की थी. वही इंग्लैंड टीम के कोच ट्रेवर बेलिस यह बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि जो रूट बिग बैश लीग में खेलें.

लेकिन जो रूट ने कोच की सभी बातों को बिल्कुल दरकिनार करते हुए खुद को इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए भी खुद को उपलब्ध कराया था. लेकिन IPL में 1.5 करोड़ बेस प्राइस होने के बाद भी जो रूट को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. वही जो रूठ के बिग बैश लीग में खेलने के इस कदम को 2020 में होने वाले टी-20 विश्वकप से भी जोड़कर देखा जा सकता है. हालांकि देखा जाए तो जो रूट को पिछले महीने इंग्लैंड की T20 टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज जोस बटलर IPL में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर खूब सुर्खियां बने हुए हैं. विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 13 मैचों में 155.24 के स्ट्राइक रेट से 548 रन बनाए थे. वहीं अगर जोस बटलर के बिग बैश लीग के पिछले सीजन के रिकॉर्ड को देखा जाए तो इस लीग कि 9 पारियों में बटलर केवल 202 रन ही बना पाए थे.

Loading...

SourceHindi Cricket Dhamaal

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.