Loading...

आशिक के साथ रंगरेलियां मना रही थी मां, बेटे ने पकड़ लिया रंगे हाथ तो कर दिया कुछ ऐसा

0 23

पंजाब के पटियाला से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एक महिला के दूसरे मर्द से नाजायज सम्बन्ध थे। जब इस बात का पता बेटे को चला तो माँ ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी।

पति की मौत के बाद दूसरे मर्द से था संबंध
एसएसपी के मुताबिक आरोपी नरिंदर कौर के पति बलजिंदर सिंह 2009 में एक दुर्घटना में मौत का शिकार हो गए। इसके बाद 2014 में महिला एक मोबाइल की दुकान चलाने वाले सिमरदीप के सम्पर्क में आई। यह बातचीत धीरे धीरे बढ़ने लगी और सिमरदीप उसके घर भी आने लगा। जब महिला के बेटे सुखवीर को इस बात की भनक लगी तो उसने एक एक दिन अपनी माँ को रंगे हाथों पकड़ लिया और मां को ऐसा ना करने के लिए कहा।

तकिया से मुंह दबाकर कर दी हत्या

बेटे का यूँ विरोध करना मां को नागवार लगा। इसी वजह से नरिंदर कौर ने अपने प्रेमी सिमरदीप के साथ बेटे की हत्या का प्लान बनाया। फिर एक दिन रात में नरिंदर कौर सुखवीर के कमरे में गई और तकिए से सुखवीर का मुंह दबा दिया। दम घुटने से सुखवीर की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस से बचने के लिए नरिंदर ने सुखवीर को कीटनाशक की दवाई भी पिलाई ताकि हत्या की भनक तक ना लगे।

Loading...

महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नरिंदर ने बताया कि उसका बेटा उसके प्यार के खिलाफ था। इसी वजह से उसने प्रेमी के साथ मिलकर इसे मारने का प्लान बनाया। तकिए से सुखवीर का दम घुटने लगा, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। शक के घेरे से बचने के लिए नरिंदर ने सुखवीर को कीटनाशक की दवाई पिलाई और उसका शव बाहर गेट के पास रख दिया ताकि किसी को शक ना हो कि इसकी हत्या की गई है। फिर नरिंदर ने रात में सिमरदीप को भी घर पर बुला लिया। सुबह नरिंदर कौर ने सुखवीर का अंतिम संस्कार करना चाहा लेकिन मामला काफी गरमा गया।इसके बाद पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह साबित हो गया कि सुखवीर की मौत कीटनाशक से नहीं बल्कि दम घुटने से हुई थी। पुलिस ने हर पहलू से जांच करते हुए नरिंदर और सिमर्दियो को दोषी पाया और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं नरिंदर कौर ने एक खुलासा और भी किया है कि उसने अपने ससुर की भी हत्या की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.