Loading...

पत्नी पति से छुपकर फेसबुक पर करती थी यह काम, पति हुआ बीमार तब हुआ खुलासा और फिर

0 36

पंजाब से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक लुधियाना की एक शादीशुदा एक महिला ने अपने फेसबुक फ्रेंड पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि फेसबुक फ्रेंड बनने के कुछ दिन बाद उस युवर्क ने होटल बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर यह कांड कर दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

यह है पूरा मामला…

22 वर्षीय लुधियाना की महिला को फेसबुक पर कीर्ति नामक युवक से दोस्ती हुई। बातचीत का सिलसिला काफी आगे बढ़ गया। एक दिन जब महिला का पति बीमार हुआ तो महिला ने कीर्ति को भी बताया। कीर्ति ने दवा दिलाने के लिए महिला को होटल में बुलाया। होटल में कीर्ति ने महिला को कमरे में ले जाकर कोल्ड्रिंक पिलाई। कोल्ड्रिंक में कुछ नशीला मिला हुआ था। महिला उसे पीते ही बेहोश हो गयी। फिर मौके का फायदा उठाते हुए कीर्ति ने उस महिला के साथ दुष्कर्म किया।

वहीं, जब महिला ने उससे इस बारे में बात की तो कीर्ति ने धमकी दे दी। मजबूर होकर महिला वहां से चली आई। होश में आने पर महिला ने कीर्ति से इस बारे में बात की तो कीर्ति ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

Loading...

एक महीने बाद हुआ खुलासा

एक महीने तक किसी को इस बात की खबर नहीं लगी। लेकिन एक दिन महिला ने अपने पिता को इस बारे में बता दिया। पिता महिला के साथ थाने गया और आरोपी के खिलाफ रेपिर्त दर्ज करवाई। पुलिस जानकारी के मुताबिक खोजबीन कर रही है। आरोपी फरार है। लेकिन महिला ने यह बात अभी तक अपने पति को नहीं बताई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.