Loading...

खुद को सीएम का जीजा बता पुलिस से की बदसलूकी, CM शिवराज ने कहा – में तो करोड़ो लोगों का साला हूं

0 12

भोपाल, मध्यप्रदेश : चुनावी माहौल के चलते शहर के हर हिस्से में ट्रैफिक पुलिस तैनात है. इस दौरान चेकिंग के लिए एमपी 17 बी 8040 नम्बर की स्कार्पियो गाड़ी को रुकवाया तो गाड़ी में बैठे एक आदमी खुद को सीएम शिवराज का साला बताते हुए पुलिस वालों से बदसलूकी करने लगा. इस पर ट्रैफिक पुलिस के जवान ने कहा कि यह बात आप हमारे साहब से कहें. इस पर गाड़ी में बैठे आदमी ने नीचे उतरकर पुलिस वाले का हाथ पकड़ लिया और गाड़ी में बैठी महिला से चप्पल उतारने को कहा. यह वाकया देख माहौल गरमा गया और पूरा ट्रैफिक स्टाफ वहां इक्कट्ठा हो गया. बहस करीबन आधे घण्टे तक यूंही चलती रही.

इसन्दरण एक पत्रकार भी वहां मौजूद था पत्रकार ने एएसपी को ट्रैफिक अरविंद दुबे को पूरी घटना बताई. इस मामले में अरविंद दुबे ने डीएसपी मधुकर चौकीकर को मौके ओर भेजा. जब डीएसपी पहुंचे तो बहस वैसे ही जारी थी. डीएसपी ने दोनों पक्षों को समझते हुए मामला निपटाया. जांच के मुताबिक यह स्कार्पियो राजेन्द्र सिंह चौहान के नाम से है. इस पूरी घटना पर ट्रैफिक पुलिस ने उक्त वाहन मालिक को 3000 रुपये का चालान भी भेजा है.

Loading...

वहीं इस मामले किशुरूत्त में एएसपी ट्रैफिक अधिकारी को फोन भी किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी के मुताबिक एसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर यादव को जांच के निर्देश दिए गए है.

वहीं इस मामले में सीएम शिवराज ने बयान जारी कर कहा कि मध्यप्रदेश मि सभी महिलाएं मेरी बहनें है. इस प्रकार में सब लोगों का साला ही हूँ.

डीआईजी के अनुसार थाना और ट्रैफिक पुलिस मिलकर चेकिंग अभियान चला रही है. शहर में भीड़ भाड़ वाले 25 जगहों पर चेकिंग पॉइंट बनाए गए है. इस दौरान करीबन 128 वाहनों से हूटर हटवाए गए. 8 वाहनों से 12 हजार का चलन वसूला गया. ये अभियान अभी जारी रहेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.