Loading...

INDvsENG: तीसरे टेस्ट में भारत से मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड ने टीम में किया ये बड़ा बदलाव

0 30

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम की घोषणा हो चुकी है. गुरुवार को इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया. चौथे टेस्ट मैच के लिए इस बार इंग्लैंड ने टीम में हेम्पशायर के बल्लेबाज जेम्स विन्सी को मौका दिया है.

आपको बता दें कि हेंपशायर के बल्लेबाज विन्सी इसी साल अप्रैल के महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आए थे, और मौजूदा समय में विन्सी पूरी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. विन्सी ने पिछले सप्ताह ही नॉटिंघमशर के खिलाफ 74 और 147 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. विन्सी का काउंटी चैंपियनशिप में औसत 56 का था. भारत के खिलाफ 30 अगस्त से साउथहैम्पटन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने इस बल्लेबाज को टीम में मौका दिया है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय चयनकर्ता ऐड स्मिथ ने इस बात की पुष्टि की है कि विन्सी को जॉनी बेयरस्टो के कवर के तौर पर टीम में जगह दी गई है. दरअसल बेयरस्टो के बाए हाथ की बीच की उंगली में फ्रेक्चर आ गया है. अगर बेयरस्टो फिट हो जाते हैं तो तब भी विन्सी को टीम में केवल बल्लेबाज के रूप में जरूर रखा जा सकता है और ऐसी स्थिति में जोस बटलर को विकेटकीपिंग करनी होगी.

Loading...

इसके साथ एसेक्स के तेज गेंदबाज जेमी पोर्टेर को काउंटी चैंपियनशिप के अगले दौरे के मैच खेलने की अनुमति प्रदान कर दी गई है. वहीं अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल हो जाता है तो जेमी पोर्टेर को उस तेज गेंदबाज की जगह टीम मैं मौका मिल सकता है. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड अभी 2-1 से आगे चल रही है.

चौथे टेस्ट के लिए ये है इंग्लैंड की टीम

जो रूट (कप्तान), कीटन जेनिंग्स, एलिस्टर कुक, जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, ओलिवर पॉप, आदिल रशीद, जेम्स एंडरसन, सेम करन, स्टुअर्ट ब्रॉड, बेन स्टोक्स, जेम्स विंसी, क्रिस वोक्स.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.