Loading...

सोफिया हयात ने अपने पति पर लगाए संगीन आरोप कहा – ‛मेरा पति किसी सौतन से कम नहीं’

0 17

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सेवंथ की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात ने 24 अप्रैल 2017 को vlsd Stanescu से शादी करली थी. सोफिया हयात ने शादी के कुछ दिनों बाद ही अपने पति व्लाद पर कई संगीन आरोप लगाए. सोफिया हयात ने आरोप लगाते हुए कहा कि व्लाद एक शैतान हैं जो केवल उनका पैसों के लिए ही इस्तेमाल कर रहा है. इस सब के लिए सोफिया हयात ने पुलिस में व्लाद के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी थी. लेकिन उसके बाद व्लाद फरार हो गया था. लेकिन वही अब व्लाद लंदन की एक परफ्यूम शॉप से पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार व्लाद को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने व्लाद को कुछ घंटे पहले ही गिरफ्तार किया है और हमें बिल्कुल नहीं पता कि इस समय उसके साथ क्या हो रहा है. लेकिन अब वह रोमानिया वापस बिल्कुल नहीं जा सकता. इससे पहले व्लाद को रोमानिया में भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

सोफिया हयात ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए. सोफिया हयात ने शिकायत में लिखा था कि उनके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है. व्लाद ने केवल उनसे पैसों के लिए ही शादी की और जो वेडिंग रिंग उन्होंने व्लाद को दी थी उसने उसे भी बेच दिया. वहीं सोफिया ने व्लाद यह भी आरोप लगाए हैं कि उसने उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की थी. सोफिया ने कहा कि वह कभी भी दोबारा व्लाद को अपनी जिंदगी में नहीं आने दे देगी.

Loading...

वहीं सोफिया ने यह भी बताया कि व्लाद ने उनकी प्रॉपर्टी पेपर के साथ भी छेड़खानी की और उन्हें मूर्ख बनाने की पूरी कोशिश की थी. व्लाद से शादी करने के बाद सोफिया हयात ने सोशल मीडिया साइट्स पर भी अपनी शादी की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रोल कर दिया था.

SourceHindi.FilmyYaara.com

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.