Loading...

शराबी पति और ससुर के अत्याचारों से परेशान महिला ने दो मासूम बच्चों को फेंक दिया नदी में

0 15

बिहार के छपरा जिले का एक मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने शराबी पति से परेशान होकर अपनी दो मासूम बच्चियों को नदी में फेंक दिया. दरअसल छपरा के मांझी थाना अंतर्गत झखरा गांव की मनोरमा देवी अपने नशेड़ी पति और ससुर के बढ़ते हुए अत्याचारों से इतनी ज्यादा परेशान हो गई की महिला ने बुधवार को अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी जान देने का फैसला कर लिया.

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपने शराबी पति और ससुर के बढ़ते हुए अत्याचारों की वजह से ही मनोरमा देवी ने अपने तीन बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश और बिहार को जोड़ने वाली नदी सरयू के जय प्रभा सेतु पर पहुंच गई. महिला अपने पति और ससुर से बेहद परेशान हो चुकी थी. महिला ने सबसे पहले अपने डेढ़ साल के बेटे प्रिंस को सरयू नदी में फेंक दिया, उसके बाद अपनी 5 साल की बेटी निशा को भी उसको उफनती हुई नदी में फेंक दिया.

अपने उन दो मासूम बच्चों को नदी में फेंकने के बाद महिला अपने 7 साल के बेटे के साथ सरयू नदी में बस कूदने वाली ही थी, कि तभी महिला को वहां के स्थानीय लोगों ने देख लिया और उसे आत्महत्या करने से रोक लिया.

वहीं स्थानीय लोगों ने सबसे पहले उस महिला को अपने दोनों बच्चों को नदी में फेंकने को लेकर जमकर पीटा, फिर उसके बाद उस महिला को पुलिस के हवाले कर दिया. वही मनोरमा देवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति और ससुर दोनों ही शराब के बहुत बड़े आदी हैं और शराब के नशे में धुत होकर रोजाना उसके साथ बेदर्दी के साथ मारपीट करते हैं. इसी की वजह से वह तंग आकर ऐसे कदम को उठाने के लिए मजबूर हो चुकी थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.