Loading...

इस राशि की लड़कियों के पीछे पागल हो जाते हैं लड़के, लड़कियां होती है बहुत ही ‘कातिल’…..

0 38

आज हम एक ऐसी राशि की महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके प्यार जताने का अंदाज कुछ अलग होता है। दिल में करुणा और दया भरी हुई यह महिलाएं बाहर से बहुत सख्त होती है और इन कारण हम इनका व्यक्तित्व पहचानने में गलती कर देते हैं। आइए बताते हैं इन महिलाओं के स्वभाव से जुड़ी कुछ आवश्यक बातें.

वृश्चिक राशि की महिलाओं को भले ही लोग स्वार्थी कहते हो लेकिन वह अपने काम की सच्चाई साबित करने के लिए सफाई नहीं देती है। चाहे लोग उन्हें कुछ भी कहे फिर भी वे बेफिक्र रहती है। लॉग इन महिलाओं की खूबियों को अच्छी तरीके से जानते हैं, फिर चाहे वो बाते कैसे भी बनाए। इन महिलाओं के आकर्षण से बचना आसान काम नहीं होता है।

वश्चिक राशि की महिलाएं अन्य लोगों से ज्यादा काम कराने में बहुत तेज होती है। अगर यह महिलाएं विवाह के बाद नौकरी करती है तो अपने घर पर वर्चस्व जमाने की इच्छा रखती है। इन महिलाओं की पहुंच उच्चअधिकारियों तक होती है और वह थोड़े समय में उच्च पदों पर आसीन हो जाती है।

Loading...

जीवन साथी के रूप में वृश्चिक राशि के महिलाओं को ऐसा जीवन साथी पसंद है जो उनकी बातों को सुनें और रिश्ते की बागडोर महिलाओं के हाथ में थमा देवें।

इस राशि की महिलाएं सेक्स के लिए सबसे ज्यादा संवेदनशील होती है और आकर्षित भी, धीरे-धीरे मसाज करने से वह जल्दी उत्तेजित हो जाती है. वही सेक्स की चरम सीमा तक पहुंचने में काफी समय लगता है। सुख साधनों के प्रति ज्यादा लालायित रहने वाली वृश्चिक राशि की स्त्रियां खरा बोलती है इसलिए कभी कभार बुरा भी लग सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.