Loading...

36 साल की उम्र में इस महिला ने लगाई अपनी वर्जिनिटी की बोली, कारण बड़ा ही अजीबोगरीब

0 27

36 वर्षीय जर्मनी निवासी एक महिला ने एस्कॉर्ट सर्विस देने वाली वेबसाइट के साथ अपनी वर्जिनिटी बेचने की डील की थी जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस महिला के वर्जिनिटी की कीमत म्यूनिख के एक बिजनेसमैन ने 2 करोड़ रुपए लगाई है।

कुंवारी रहने की वजह

जर्मनी के डोर्टमून शहर में रहने वाली मेंडी अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती थी। मेंडी फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती है। मेंडी से जब यह पूछा गया कि आप इतने दिनों तक कुंवारी क्यों रही तो उन्होंने बताया कि करियर पर ध्यान देने की वजह से उन्हें ऐसा कोई साथी नहीं मिला जो उनके हिसाब से हो। इस कारण वे अब तक वर्जिन है।

विज्ञापन देखकर लिया इतना बड़ा फैसला

Loading...

जब इस लड़की ने सबसे मशहूर एस्कॉर्ट एजेंसी के बारे में पढ़ा जिससे लड़कियां अपनी वर्जिनिटी को लाखों में बेचती है। मैंडी वर्जिन थी तो इस कारण उन्होंने अपनी वर्जिनिटी इसी वेबसाइट के माध्यम से बेच कर पैसे कमाने की सोची।

2 करोड रुपए में खरीदी गई मेंडी की वर्जिनिटी

मैंडी ने वेबसाइट पर जब अपनी वर्जिनिटी को बेचना चाहा तो म्यूनिख के एक बिजनेसमैन ने इसे 2 करोड रुपए में खरीद लिया। मैंडी की वर्जिनिटी की कीमत का 20 फ़ीसदी हिस्सा इस वेबसाइट को मिलेगा जिसने यह डील करवाई है। अगले महीने ही मेंडी अपनी वर्जिनिटी को खरीदने वाले शख्स से मिलकर अपनी डील को पूरा करेगी।

इस कारण से मिल रही है अच्छी कीमत

मैंडी ने बताया कि उनके वर्जिनिटी की इतनी अच्छी कीमत इसलिए मिल रही है क्योंकि वह पिछले 36 सालों से वर्जिन है और वह केवल एक बार ही इसे किसी को दे सकती है। मैंडी का कहना है कि उनकी वर्जिनिटी की इतनी अच्छी कीमत देखकर उनकी सहेलियां आज पछता रही है क्योंकि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी ऐसे इंसानों के हाथों में सौंप दी थी जो उन्हें छोड़ कर चले गए। मैंडी के वर्जिनिटी को खरीदने के लिए दुसरी सबसे अधिक कीमत एक वकील ने लगाई थी जो 1.92 करोड रुपए थी और तीसरी बोली म्यूनिख के एक फुटबॉलर ने लगाई जो 1.6 करोड रुपए थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.