Loading...

24 साल की लड़की 60 साल का बॉयफ्रेंड अब बनना चाहती है उसके बच्चों की मां, उसकी इस अदा पर हो गई फिदा

0 28

आपने आज तक कइ लव स्टोरी सुनी और देखी होगी, लेकिन आज हम आपको प्यार के एक ऐसे अनोखे चक्कर के बारे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे।

अमेरिका में एक कॉस्मेटोलॉजी स्टूडेंट को अपने से 36 वर्ष बड़े बुजुर्ग से प्यार हो गया है। लड़की के फ्रेंड और कई लोग उनके इस उम्र के अंतर को लेकर मजाक उड़ाते हैं, लेकिन लड़की कहती है उम्र तो उसके लिए सिर्फ नंबर है। लड़की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करके उसके बच्चे की मां बनना भी चाहती है। क्योंकि वह कहती है कि बॉयफ्रेंड के जाने के बाद भी उसकी यादो को जिन्दा रखना चाहती है। उसका बॉयफ्रेंड तीन बार का डिवोर्सी है और दो बच्चों का पिता भी है।

गर्लफ्रेंड से ज्यादा हैं दोनों बेटे

Loading...

वॉशिंगटन के स्पोकेन शहर की 24 वर्षीय स्टूडेंट सामंथा क्रोसबी अपने दादा के उम्र के 60 वर्षीय टीचर मैक्सी मिल्स से प्यार कर बैठे। मैक्सी की सामंथा से पहली मुलाकात एक बार में हुई थी जहां मैक्सी गिटार बजा रहा था। सामंथा इस टीचर के टीचर के म्यूजिकल टैलेंट को देखकर देख कर उस पर उस पर पर दिल हार बैठी और जान पहचान बढ़ाने में लग गई। शुरुआत में मैक्सी ने सामंथा में कोई इंटरेस्ट नहीं लिया लेकिन लगातार कोशिश होने पर उसका दिल पिघल गया और वह भी सामंथा से लव कर बैठा। यह कपल पिछले 8 महीनों से महीनों से साथ रह रहा है इन दोनों की उम्र में सामंथा की उम्र से भी ज्यादा फर्क है। मैक्सी की अब तक तीन अब तक तीन बार शादी हो चुकी है और तीनों बार तलाक तलाक भी तलाक भी हो गया है। मैक्सी के दो बेटे हैं जिनमें से एक की उम्र 35 साल और दूसरा 40 साल का है।

लोग समझते हैं दादाजी

लड़की का कहना है कि हम दोनों के बीच के उम्र का फासला बहुत बड़ा है जिससे परिवारजनों और और मित्रों को काफी समस्या होगी समंता का कहना है कि उसके दोस्त उसके ऊपर हंसते थे और कहते कि तुम तुम्हारे दादा जी को डेट कर रहे को डेट कर रहे हो लड़की की मां ने जब पहली बार मेक्सिको देखा तो उन्हें अजीब लगा।

लोग जब लड़की का मजाक उड़ाते है तो उसे खूब बुरा लगता है। लड़की का कहना है कि मैने आज तक जितने लोगों को डेट किया यह उनमे से बेस्ट चॉइस है। लेकिन लोग सिर्फ उम्र की ही बाते करते हैं। बेशक हमारी जोड़ी अजीब लगे, लेकिन रिश्तों में उम्र का जिक्र कहीं नहीं है।

इस रिलेशन पर मैक्सी का कहना है कि वो मुझसे अच्छे तरीके से बात करती है। शुरुआत में वो मेरी नजर में दयालु इंसान थी। लेकिन अब मुझे उनसे प्यार हो गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.