Loading...

केरल बाढ़: इस एक्टर के आगे सब फेल, अमिताभ-शाहरुख को पीछे छोड़ दान किये 1 करोड़ रुपए

0 27

केरल वासी भयानक बाढ़ का कहर झेलने पर मजबूर है। देश के हर इलाके से लोग बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं है। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के अलावा कहीं बॉलीवुड हस्तियों ने बाढ़ पीड़ितों के लिए चल रहे राहत कोष में दिल खोलकर दान दिया है। इसी कड़ी में अब एक बॉलीवुड एक्टर भी और शामिल हो गया है।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की, जिन्होंने ऐसी दरियादिली दिखाई कि सब इनके कायल हो गए। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक फैंस के कहने पर इस राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान कर दिए।

आपको बता दें शुभम राजन नाम के एक फैन ने एक ट्वीट किया कि मेरे पास पैसे नहीं है। लेकिन मेरी इच्छा है कि मैं भी इन बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कुछ खाना भेजूं। और इस पोस्ट में शुभम राजन ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को भी टैग किया।

Loading...

जब सुशांत सिंह ने यह ट्वीट देखा तो उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए कहा कि मैं तुम्हारे नाम से एक करोड़ रुपए इस राहत कोष में डोनेट करूंगा। मुझे आशा है कि यह बाढ़ पीड़ितों की सहायता में काम आएंगे। सुशांत सिंह ने शुभम राजन को धन्यवाद देते हुए कहा की आपके इस जज्बे के लिए शुक्रिया। आपकी वजह से ही मैंने यह डोनेशन किया है।

सुशांत की फिल्मी करियर की बात करें तो अभी सुशांत सिंह सोन चिरैया फिल्म में बिजी है। इस फिल्म को अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म चंबल के बीहड़ों पर आधारित है, जिसमें सुशांत सिंह एक डाकू के रोल में नजर आएंगे। सुशांत सिंह के अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी लीड रोल करते हुए दिखेंगी। इसके अलावा आशुतोष राणा, रणवीर शौरी और मनोज बाजपेई जैसे कई लोग मुख्य किरदार निभाएंगे।

Source

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.