Loading...

राफेल डील पर कांग्रेस को मिला कानूनी नोटिस, रिलायंस ने दी जुबान को काबू में रखने की चेतावनी

0 23

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन मोदी और भाजपा पर राफेल डील कोलेकर बयान बाजी करते रहते है। कांग्रेस पार्टी के सब नेता लोग भी राहुल के ससथ बयानबाजी करते रहे हैं। सभी कांग्रेसी नेताओं की जिम्मेदारी रहती है कि कांग्रेस प्रवक्ताओं द्वारा छेड़े गए मुद्दों को अच्छी तरह फैलाया जाए। लेकिन इस कड़ी को जारी रखने के कांग्रेस प्रवक्ता शेरगिल ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसपर उन्हें रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर की तरफ से नोटिस भेजकर अपनी वाणी पर लगाम लगाने की चेतावनी दी गयी।

शेरगिल के बयान पर अनिल अंबानी की कम्पनी रिलाइंस ने शेरगिल को लेग्सल नोटिस भेज चुप रहने की चेतावनी दी। कमोनी ने कहा कि आप सिर्फ उन्हीं बातों का मुद्दा उठाये जिनका सुबूत आपके पास हो। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आप पर जुर्माना लगाया जा सकता है।

Loading...

रिलायंस के लीगल नोटिस पर शेरगिल ने कहा कि में ऐसी धमकियों से डरने वालों में से नहीं हूं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बयान देते हुए मोदी सरकार पर आरोप कगया था कि सरकार अनिल अंबानी के स्वामित्व वेस्ली कम्पनी रिलायंस को करोड़ों का फायदा करवा रही है। जवाब में अनिल अंबानी ने पत्र लिख कर राहुल के सभी आरोपों को गलत बताया और कहा कि कुछ स्वार्थी लोग कांग्रेस को गलत जानकारी देकर गुमराह कर रहें हैं। अनील अंबानी ने सभी आरोपों को गलत और निराधार बताया।

अनिल अंबानी पहले ही बता चुके हैं कि उनकी कम्पनी राफेल विमानों का कोई कॉन्ट्रेक्ट नही मिला। यह सब गलत और बेबुनियाद है। और कहा कि रिलायंस और सरकार के बीच ऐसी कोई डील नहीं हुई। आपको बता दें, 2015 में राफेल सौदे की घोषणा से मात्र 10 दिन पहले ही अम्बानी ने रिलायंस डिफेन्स का गठन किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.