Loading...

बीते 36 साल से ये पाकिस्तानी महिला बांध रही है नरेंद्र मोदी को राखी, जानें ऐसे ही अनोखे रिश्ते…

0 25

इस माह की 26 तारीख को रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार है। रक्षाबंधन का त्यौहार भाई बहन का सबसे बड़ा त्यौहार होता है। रक्षाबंधन केवल धागों का त्यौहार नहीं बल्कि भाई की लंबी उम्र और सुखी जीवन की कामना करने वाली बहन की प्यार की डोर होती है।

पेश हैं ऐसे ही कुछ अनोखे रिश्ते

पीएम मोदी

पाकिस्तान में जन्मी महिला कमर मोहसिन शेख खुद को हिंदुस्तानी मानते हुए पिछले 36 सालों से नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही है। शेख कहती है कि उन्हें भारत में रहने पर गर्व है। एक इंटरव्यू के माध्यम से उन्होंने बताया था कि शादी के बाद जब वह पाकिस्तान से हिंदुस्तान अपने ससुराल चली आई तो उन्हें अपने मायके की बहुत याद आती थी। भारत में शेख के ज्यादा रिश्तेदार नहीं है। शेख कहती है कि जब मोदी जी संघ के कार्यकर्ता थे, तब मैं उनसे मिली थी और काम के सिलसिले में एक-दूसरे से मिलना जुलना होता रहता था। रक्षाबंधन के दिन शेख ने मोदी जी से राखी बांधने को पूछा तो उन्होंने खुशी खुशी अपना हाथ आगे बढ़ा दिया।

Loading...

शत्रुघन सिन्हा

राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल मोहम्मद जियाउल हक की बेटी जैन जिया राखी बांधती है। जैन पिछले 25 सालों से शत्रुघ्न सिन्हा को मुंह बोला भाई मानती है और उन्हें राखी बांधती है। पाकिस्तान के दौरे पर सांसदों के प्रतिनिधिमंडल में शामिल शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा नेताओं यशवंत सिन्हा, सैयद शाहनवाज हुसैन और एनसीपी नेता सुप्रिया सुले के साथ जिया के घर पहुंचे थे। तब दोनों की मुलाकात हुई और दोनों बहन भाई बन गये।

कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को जब फिल्म इंडस्ट्री में उतारा था तो उनकी मुलाकात अर्जुन कपूर से हुई थी। उसी समय दोनों बहन भाई बन गए। उस समय कैटरीना ने अर्जुन को 1 साल राखी बांधी थी लेकिन आज भी उन्हें अपना भाई मानती है।

सलमान खान

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता और अलवीरा पर जान छिड़कते हैं । दोनों बहनें भी अपने भाई के बेहद करीब है। सलमान खान के लिए अपनी बहन ही सब कुछ है और वह उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं।

दीपिका पादुकोण और जलाल

दीपिका पादुकोण अपने बॉडीगार्ड जलाल को राखी बांधती है क्योंकि उनके कोई सगा भाई नहीं है। हालांकि दीपिका ने कुछ साल पहले से ही जलाल को राखी बांधनी शुरू की थी।

गौरी और साजिद खान

शाहरुख और फराह अच्छे मित्र है इसी वजह से फराह खान के भाई साजिद खान और शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के बीच काफी गहरा रिश्ता है। दोनों बहन भाई का रिश्ता निभाते है इसी कारण गौरी खान साजिद को राखी बांधती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.