Loading...

नशे में धुत दोस्त ने ही काट दिया दोस्त का प्राइवेट पार्ट, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0 12

चेन्नई से दोस्ती को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। दो दोस्तों में पैक बनाने को लेकर हुए झगड़े में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

बड़ा पैग न बनाने के कारण कर दिया हमला

जानकारी के मुताबिक तिरुवन्नामलाई मैं दो दोस्त मूर्ति और सरवन दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे और ज्यादातर समय साथ ही बिताया करते थे। दोनों में गहरी दोस्ती थी तथा खाना-पीना, उठना-बैठना सब साथ किया करते थे। कुछ दिन पहले सरवन ने मूर्ति को कुछ पैसे उधार दिए और दोनों दोस्त साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया परंतु थोड़ी देर बाद मामला ठंडा पड़ गया। कुछ देर बाद इसी झगड़े के बीच में सरवन ने मूर्ति से कहा कि मेरा पैग बड़ा बनाएं, लेकिन मूर्ति ने अपना पैक बड़ा बना लिया. जिससे सरवन को गुस्सा आ गया और झगड़ा फिर शुरू हो गया और दोनों मारपीट करने लगे। इसी दौरान सरवन ने गुस्से में आकर ब्लेड से मूर्ति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। हमले से घायल मूर्ति दर्द की वजह से जोर जोर से चिल्लाने लगा। मूर्ति के चिल्लाने की आवाज जब रास्ते से गुजर रहे लोगों ने सुनी तो उन्होंने मूर्ति को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने बताया कि मूर्ति की हालत नाजुक है लेकिन उसका प्राइवेट पार्ट अभी तक नहीं मिल रहा है जिसकी तलाश जारी है।

आरोपी सरवन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Loading...

आरोपी सरवन की स्थानीय लोगों ने वारदात को अंजाम देने के कारण जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को इस मामले की सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सरवन को गिरफ्तार कर लिया। सरवन ने मूर्ति के द्वारा शराब बांटने के मामले में भेदभाव करने और कम शराब छोड़ने की वजह से उस पर हमला करने की बात को कबूल कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने सरवन के ऊपर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.