Loading...

केरल बाढ़: मुकेश अम्बानी ने भी खोला अपना खजाना, दिल खोलकर राहत कोष में दिया दान

0 15

केरलवासी अभी सबसे मुश्किल समय का सामना करने पर मजबूर है. दरअसल केरल राज्य बाढ़ की वजह से काफी तबाह हो गया है. लगभग 350 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं लाखों लोग बेघर हो गए है.

दुनिया भर अमीरों, सेलेब्रिटीज, बिजनेसमैन के साथ साथ आम आदमी भी इस आपदा से विचलित हुआ है. लोग दिल खोल कर केरल के राहत कोष में डोनेशन दे रहे हैं. रोज नए नए उद्योगपति, सेलेब्रिटीज लाखों-करोड़ों रुपयों का डोनेशन दे रहे हैं.

एनआरआई डॉक्टर शमशीर वायलील ने 50 करोड़ रुपये केरल के आपदा राहत कोष में बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए डोनेट किये. वहीं भारतीय अरबपति मुकेश अम्बानी ने भी आपदा राहत कोष में 21 करोड़ रुपये मदद के लिए डोनेट किए है.

आप भी कर सकते है डोनेट

Loading...

साथियों एक-एक रुपया भी इस आपदा में मददगार साबित होगा. इसलिए अगर आप भी डोनेशन देना चाहते है तो इस प्रोसेस से आप भी केरल में आपदा झेल रहे लोगों की मदद के लिए कुछ डोनेट कर सकते हैं.

केरल राहत कोष में दान करने के लिए donation.cmdrf.kerala.gov.in वेबसाइट पर जाकर डोनेट ऑप्शन को चुने. इसके बाद अपना नाम, ईमेल और कांटेक्ट डिटेल भरें. इसके बाद नेटबैंकिंग, क्रेडिट या डेबिट कार्ड में से आपके पास मौजूद पेमेंट विकल्प चुन और राहत कोष में डोनेशन दें.

चेक/ड्राफ्ट से भी कर सकते हैं सहायता

प्रधान सचिव (वित्त) कोषागार,

मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष,

सचिवालय,

तिरुअनंतपुरम – 695001

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.