Loading...

किस्मत नहीं दे रही साथ, तो अपनाएं पान के पत्ते के ये टोटके, रातों-रात बदल जाएगी किस्मत….

0 25

हिंदू धर्म में पान के पत्तों को शुभ माना जाता है. हर पूजा पाठ में पान के पत्तों का उपयोग किया जाता है. लेकिन क्या आपको पता है कि इन पत्तों के कुछ टोटकों से आप हमेशा सुख समृद्धि और शांति प्राप्त कर सकते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ टोटके बताएंगे जिनमें सबसे आपकी फूटी किस्मत बदल जाएगी.

अगर आपके काम काफी लंबे समय से रुके हुए हैं तो इसके लिए मंगलवार या शनिवार के दिन हनुमान मंदिर जाए और हनुमान जी को पान का बीड़ा अर्पित करें. यदि आप ऐसा करते हैं तो आपके दुखों का बीड़ा हनुमान जी उठाएंगे. हनुमान जी को चढ़ाने वाले पान में भूलकर भी चूना या सुपारी ना डालें. इस पान में सिर्फ सौंफ, गुलकंद, कत्था और खोपरा ही मिलाएं.

अगर आपके जीवन में चारों और से कष्ट ही कष्ट आ रहे हैं, तो आपको गणेश जी को प्रसन्न करना होगा. भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए पान पर कोरे कंसार रखकर भगवान को चढ़ाएं. साथ ही पान के पत्तों को अपने घर के मुख्य द्वार पर लटकाएं. इन पत्तों को रोजाना बदलते रहे. इससे आपके घर में आने वाली नकारात्मक उर्जा दूर हो जाएगी और आपका जीवन कष्टों से मुक्त हो जाएगा.

Loading...

आजकल हर किसी को किसी की भी नजर लग जाती है. अगर आपके घर में भी ऐसा हुआ है तो इसके लिए एक पान का पत्ता लें और उस पर 7 गुलाब की पंखुड़ियां रखकर नजर लगे हुए व्यक्ति को खिला दे. ऐसा करने से नजर दोष गायब हो जाएगा.

अगर आपके कारोबार में वृद्धि नहीं हो रही और काफी दिनों से बंद पड़ा है, तो बुधवार के दिन पान के पत्तों का दान करें. ऐसा करने से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.