Loading...

एक मामूली चीज के लिए, यहां की लड़कियां बना लेती है गैर मर्दों के साथ संबंध

0 60

पूरे विश्व में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। कहीं पर कानून की मान्यता के साथ तो कहीं कानून की नजरों से बचकर महिलाओं के जिस्म का सौदा किया जाता है। गरीब परिवार की लड़कियां वेश्यावृत्ति के इस धंधे में कुछ रुपयों के लिए फस जाती है और अपना जिस्म गैर मर्दों के हवाले कर देती है। पर आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर सिर्फ एक बर्गर या सैंडविच के लिए वहां की लड़कियां दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाने को तैयार है।

पेट की भूख मिटाने के लिए करती है गंदे काम

बेरोजगारी और भुखमरी की चरम सीमा पर पहुंचा ग्रीस अपनी आर्थिक स्थिति डगमगाए हुए बैठा है। यहां पर अपने पेट की भूख मिटाने के लिए जवान लड़कियां गैर मर्दों के साथ संबंध बना लेती है और वेश्यावृत्ति का धंधा करती है। ऐंथेस यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर ग्रेगोरी लेक्सोस की टीम ने इस मामले पर रिसर्च किया था और इस रिसर्च के सामने जो बात आई है उसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे। इस रिसर्च से पता चला है कि वेश्यावृत्ति के धंधे में 17 से 20 साल की उम्र की लड़कियां सबसे ज्यादा है। पहले इन लड़कियों को एक बार सेक्स करने के 50 यूरो मिल जाते थे लेकिन अब भुखमरी के कारण घंटो तक सेक्स करने के बाद मात्र 2 यूरो मिलते हैं।

यहां की महिलाएं वेश्यावृत्ति के धंधे में है सबसे आगे

Loading...

अपने खराब हालातों के कारण पिछले साल यूरोपियन यूनियन से बाहर हो चुका ग्रीस देश आर्थिक स्थिति के मामले में पिछड़ चुका है। ग्रीस में एक सैंडविच की कीमत दो यूरो है। पूरे विश्व में चर्चा का विषय बनी जिस्म की मंडी ग्रीस में लगती है। ग्रीस की महिलाएं वेश्यावृत्ति के धंधे में सबसे आगे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.