Loading...

INDvsENG : तीसरा टेस्ट जीतने से 6 कदम दूर इंडिया, गेंदबाज कर रहे हैं बेहतरीन प्रदर्शन….

0 18

इंग्लैंड में चल रही सीरीज के तीसरे टेस्ट के चौथे दिन का पहला सेशन समाप्त हुआ। भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को काफी पीछे धकेल दिया। लंच तक इंग्लैंड ने 84 रन बनाते हुए 4 विकेट खो दिए। भारत तीसरा टेस्ट जीतने के लिए महज 6 विकेट लेने बाकी है वह इंग्लैंड की टीम भी इस मैच को बचाने की पूरी कोशिश करेंगे। लेकिन इंग्लैंड की टीम को अभी तक 5 सेशन और खेलने हैं लेकिन यह सब असंभव सा लगता है।

वहीं क्रिकेट हाइलाइट्स की बात करें तो पहले ही ओवर में इशांत शर्मा ने जेनिंग्स को पवेलियन भेजते हुए इंग्लैंड का पहला विकेट गिराया। अगले और में इशांत शर्मा ने कुक को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया। 32 रन के स्कोर पर इंग्लैंड की टीम 2 विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद कप्तान रूट और पॉप पारी क्रीज पर आए। 62 के स्कोर पर बुमराह ने रुट को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके अगले ही ओवर में शमी ने भी रोस बटलर को 19 रन पर ही समेट दिया। इंग्लैंड के लिए रन बना पाना काफी मुश्किल सा लग रहा है क्योंकि जोनी बेयरस्टो चोटिल होने की वजह से बाहर हैं।
इसके बाद 24वें ओवर की तीसरी गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने रुट को पेवेलियन भेज दिया। बुमराह की बोल पर रुट ने शॉट लगस्य जिसे स्लिप में खड़े लोकेश ने लपक लिया। रुट 40 गेंदों पर महज 13 रन बना सके। तीसरे दिन के खेल में अपने चार अहम विकेट खो दिए।
Loading...
तीसरे टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों का कहर जारी है। इससे पहले दिन बल्लेबाजों ने भी अपना जलवा दिखाया था। कप्तान कोहली ने दोनों ही पारियों में शानदार परफॉर्म किया। पहली पारी में विराट शतक से महज 3 रन चुके थे, लेकिन दूसरी पारी में विराट शतक बनाने में कामयाब रहे।
स्कोर की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली पारी में 339 रन बनाए। मुकाबले में इंग्लैंड महज 161 रन पर ही सिमट गई। इसके बाद भारत ने दूसरी पारी 352 रनों पर घोषित की और इंग्लैंड को 521 रनों के टारगेट दिया।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.