Loading...

बहन की टिप्पणी से नाराज हुआ भाई, रिश्तों को कर दिया शर्मसार…

0 40

अहमदाबाद से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अहमदाबाद की साइबर सेल ने एक 19 वर्षीय युवक को आपत्तिजनक और भद्दी टिप्पणियां करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल इस युवक ने भद्दी टिप्पणियां करते हुए अपनी चचेरी बहन को बदनाम करने की कोशिश की। आरोपी ने अपनी बहन के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया और उसी के माध्यम से अपनी चचेरी बहन को उसकी तस्वीरें भेजते हुए आपत्तिजनक बातें कहीं।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि वह तीसरी बार दसवीं कक्षा में फेल हो गया था, जिस पर उसकी चचेरी बहन ने काफी बेज्जती की। इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए उसने अपनी चचेरी बहन को बदनाम करने का फैसला किया था। युवक की चचेरी बहन चांदखेड़ा में रहती है। भाई की टिप्पणियों से परेशान 22 वर्षीय युवती ने ही साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह था पूरा मामला

पीड़ित ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि आरोपी युवक ने उसके नाम से सोशल मीडिया पर एक फर्जी एकाउंट बनाया और हर रोज उसकी तश्वीर अपलोड करते रहता था। इसके अलावा आरोपी लड़की के सभी रिश्तेदारों को उस आपत्तिजनक टिप्पणी और लड़की की फ़ोटो के साथ टैग करता था। बहन हमेशा अपने भाई के भले के लिए ही उसे डांटती-फटकारती थी लेकिन यह सब भाई को रास नहीं आया।

Loading...

अन्य रिश्तेदारों की भी बना रखी थी फर्जी आईडी

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक लड़का पढ़ाई में ध्यान नहीं रखता था इसलिए सभी लोग उसे पढ़ने की सलाह देते। आरोपी की बहन उसे डांटती थी जिस पर लड़के ने ऐसा कदम उठाया। इस लड़के ने बहन के अलावा कई रिश्तेदारों के नाम से भी सोशल मीडिया पर फर्जी एकाउंट बना रखे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.