Loading...

रोजाना ऑफिस लेट आने पर क्लार्क ने दी ऐसी दलील, जिसे सुन हर सब हुए हैरान

0 21

सोशल मीडिया पर हर दिन नई चीज वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में एक क्लर्क की दलील भी जमकर वायरल हो रही है। दरअसल चित्रकूट के वाणिज्य कर विभाग के एक क्लर्क ने विभाग के अधिकारियों को लिखित स्पष्टीकरण दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल अशोक कुमार नाम का यह क्लर्क ऑफिस आने में रोज लेट हो जाता था। जब वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात का कारण में स्पष्टीकरण मांग तो अशोक कुमार ने लिखित में अपना स्पष्टीकरण अधिकारी को सौंप दिया।

अशोक कुमार ने स्पष्टीकरण में लिखा कि वो रोज सुबह उठकर घर मे खाना बनाता है और अपनी बीवी की सेवा करता है। इसके अलावा रास्ते मे रोड भी बहुत खराब है जिसकी वजह से वह रोजाना ऑफिस देर से पहुंचता है। अशोक कुमार का यह स्पष्टीकरण मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

आपको बता दें, यह घटना 18 अगस्त की है। उस दिन क्लर्क अशोक कुमार ऑफिस में मौजूद नहीं था। इस पर डिप्टी वाणिज्यकर कमिश्नर एमएस वर्मा ने अशोक कुमार से इसका कारण पूछते हुए लिखित में जवाब मांगा।

Loading...

कमिश्नर के जवाब मांगने पर अशोक कुमार ने कुछ इस तरह अपना स्पष्टीकरण दिया

महोदय,

अभी मेरी पत्नी की तबियत खराब है जिस वजह से पूरे घर का काम उसी को करना पड़ रहा है। पत्नी को बदन दर्द की समस्या होने के कारण में पत्नी के हाथ पैर भी दबाता हूँ। रोटी मुझसे बनाई नहीं जाती, इसलिए दलिया बनाकर खाता हूं। इसके अलावा रोड भी काफी खराब है। पौने दस बजे घर से निकलकर जाम में अटक जाता हूँ। अतः आपसे निवेदन है कि में कल जल्दी उठकर पत्नी की सेवा कर लूंगा और ऑफिस जल्दी आने की कोशिश करूंगा। बाकी आप खुद भी काफी ज्यादा समझदार है।

अशोक कुमार का यह लिखित स्पष्टीकरण जमकर वायरल हो रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.