Loading...

मानवता फिर हुई शर्मसार, हत्या के शक में भीड़ ने महिला को ‘नंगा’ कर घुमाया

0 20

बिहार के भोजपुर जिले से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक युवक की हत्या में एक महिला पर शक होने के कारण उसे निर्वस्त्र कर दिया गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने बिहिंया के जमुआ गांव से राजद नेता कौशल किशोर यादव के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया स्टेशन में सोमवार की शाम रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिला था। इस कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहिया जाकर कई दुकानों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों को इस युवक की हत्या में रेड लाइट इलाके की एक महिला के शामिल होने को शक था, तो ग्रामीणों ने उस महिला की पहले पिटाई की और निर्वस्त्र करके बीच बाजार में घुमाया। जिस युवक की हत्या हुई थी उसका नाम विमलेश साव है।

युवक की हत्या हो जाने के बाद रेड लाइट इलाके की एक महिला के ऊपर ग्रामीणों को शक हुआ कि यह महिला इस हत्या की वारदात में शामिल थी। इसलिए ग्रामीणों ने बीच बाजार में ही महिला को निर्वस्त्र कर दिया और उसे पीटा भी गया। महिला उन ग्रामीणों के सामने हाथ जोड़ कर रोते हुए अपने बेगुनाह होने के बारे में सबूत दे रही थी और उनसे अपनी जिंदगी की भीख मांग रही थी लेकिन गुस्से में आए हुए ग्रामीण उस महिला की बातों पर ध्यान ही नहीं दे रहे थे।

Loading...

विमलेश के परिवार वालों एवं ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि विमलेश की हत्या की गई है और उसके बाद उसके शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया है। विमलेश के परिवार वालों का कहना है कि विमलेश परीक्षा देने के लिए आया हुआ था और दो लोगों ने उसकी हत्या कर दी थी और उसका शव रेलवे लाइन के पास फेंक दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.