Loading...

खुशखबरी: जिओ पोस्टपेड मिल रहा है 2 महीने के लिए बिल्कुल फ्री, ऐसे उठाएं फायदा

0 17

रिलायंस जियो ने आईसीआईसीआई बैंक के साथ पोस्टपेड सेवाएं प्रदान करने का अनुबंध किया है जिसके तहत 2 महीने के लिए फ्री पोस्टपेड की सेवाएं दी जाएगी।

यह आफर उन यूज़र्स के लिये रहेगा जिनके पास आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड होगा। इसके लिए यूजर को माई जिओ एप में जाकर अप्लाई करना होगा।

कैसे उठाये ऑफर का लाभ?

कंपनी के ऑफर के अनुसार, जियो पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 7th पोस्टपेड बिल रेंटल डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट उनके निजी बिल में मिलेगा। इसी के साथ उनके आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड में उपलब्ध पोस्टपेड बिल रेंटल और टैक्स के समान कीमत का कैशबैक भी मिलेगा। यूज़र्स को इस ऑफर का लाभ उठाने के लिये एक साथ 12 महीने का पोस्टपेड बिल भरना होगा।

Loading...

कंपनी के निदेशानुसार जिओ पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 6 महीने तक बिल भरना होगा । उसके बाद बैंक सातवें महीने में बिल के बराबर डिस्काउंट उपलब्ध करवाएगा। यूजर्स के 12 महीने का बिल भरने के बाद जियो और आईसीआईसीआई उनके क्रेडिट कार्ड अकाउंट में समान कीमत का कैशबैक देंगे। रिपोर्ट के अनुसार, यूजर्स को आईसीआईसीआई पोस्टपेड ऑफर के लिए एनरोल करने के लिए क्रेडिट कार्ड के साथ ऑटो पे के लिए साइन-अप करना होगा। ताकि जब भी पेमेंट करने का टाइम आये तो अपने आप बिल का अमाउंट कट जाएगा।

कैसे करे ऑटो पैमेंट पर साइन अप?

– सबसे पहले माई जिओ एप पर जाकर वहां जिओ पैमेंट पर क्लिक करना होगा।

– इसके बाद एप में पैमेंट मेथड सेट करने होगा। फिर वहां ऑटो पे पर क्लिक करना होगा।

– इसके बाद क्रेडिट कार्ड को पेमेंट विकल्प के रूप में चुनना होगा।

– इसके बाद एप यूजर को कन्फर्मेशन सेंड करेगा। जिसके बाद पेमेंट मेथड कन्फर्म होगा।

– जियो पोस्टपेड प्लान 199 रुपये से शुरू होते हैं। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 25GB 4G डाटा और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.