Loading...

इंडिया में जल्द लॉन्च होगा 3 टायर वाला स्कूटर, 400cc के दमदार पावर के साथ, जानें अन्य फीचर…..

0 19

महिंद्रा के स्वामित्व वाली कम्पनी फ़्यूजो जल्द ही भारतीय मार्किट मधमक करने वाली है। दरअसल इस कम्पनी ने 400cc के दमदार इंजन से लैस 4 टायर वाला स्कूटर ‘पेवगेट मेट्रोपोलिस’ चीन में लांच कर दिया है। यह स्कूटर जल्दी ही भारतीय मार्किट में भी देखने को मिलेगा।

इस स्कूटर की सबसे खास बात होगी कि जिन्हें स्कूटर चलना नही आता या जो कंट्रोल नही कर पाते, वो लोग भी अब आसानी से इसकी राइडिंग का मजा ले सकते हैं।

400cc का दमदार स्कूटर

Loading...

यह 3 टायर वाला स्कूटर पहले से कई देशों में लॉन्च किया जा चुका है। पेवगेट मेट्रोपोलिस में 400cc का दमदार 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 7000rpm पर 35.66bhp और 5250rpm पर 28.1lb का जबरदस्त टॉर्क पैदा करेगा। 13.5 लीटर फ्यूल टैंक के अलावा तीनो टायर में डिस्क ब्रेक दिया गया है।

इतनी होगी कीमत

इंडिया में यह स्कूटर लगभग 2.5 लाख में उपलब्ध होगा। लेकिन आधिकारिक रूप से इसकी कीमत लॉन्चिंग के बाद ही पता चल पाएगी। इसमे मेंटेनस देखने के लिए डिजिटल मीटर भी मिलेगा। 258 किलोग्राम वाला यह स्कूटर देखने मे भी काफी आकर्षक और स्टाइलिश लगता है।

स्कूटर के अन्य फीचर्स

पेवगेट 400 स्कूटर के फ्रंट में 2 हेडलाइट है और फ्रंट भी काफी चौड़ा है। विंडस्क्रीन, मेंटेनेंस फ्री बैटरी, एनालॉग मीटर, टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे फ़ीचर भी है। डिजिटल ट्रिप मीटर में टेम्परेचर, फ्यूल वार्निंग, लो ऑयल इंडिकेटर और डिजिटल क्लॉक जैसे ऑप्शन है। इसकी सीट 780mm ऊंची है। इस स्कूटर को अन्य देशों में अभी तक ब्लैक, ग्रे, व्हॉइट और रेड कलर में ही लांच किया गया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.