Loading...

भाजपा की झोली में आ सकते हैं क्रिकेटर गौतम गंभीर, इस क्षेत्र से लड़ेंगे चुनाव….

0 13

पिछले 2 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बनाए रखने वाले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में गौतम गंभीर को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही है।

खबरों के मुताबिक 2 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे खिलाड़ी गौतम गंभीर जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक गौतम गंभीर दिल्ली से चुनाव लड़ेंगे।
दिल्ली में अभी आम आदमी पार्टी की सरकार है। भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल के प्रभाव को कम करने और अपना परचम लहराने के लिए एक खास चेहरे के रूप में गौतम गंभीर को आगामी चुनाव में टिकट देना चाहती है।
Loading...
यदि गौतम गंभीर भी क्रिकेट की दुनिया से राजनीति की दुनिया में आते हैं, तो उनका नाम भी ‘क्रिकेट से राजनेता’ बनने वाली लिस्ट में शुमार होगा। आपको बता दें पहले भी कई खिलाड़ी खेल को छोड़कर राजनीति में आए हैं, जिनमें से कोई मंत्री है तो कोई सांसद भी है।
गौतम गंभीर ने आखिरी टेस्ट 2016 में खेला था और 2013 में अपने करियर का अंतिम वनडे मैच खेला था। भारतीय टीम के लिए गौतम गंभीर ने 58 टेस्ट मैच, 37 T20 मैच और 147 वनडे मैच खेले हैं। IPL की बात करें तो गौतम गंभीर अब तक 154 IPL मैच खेल चुके हैं। गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को बतौर कप्तान खेलते हुए 2 बार खिताब दिलाया है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.