Loading...

‘पिता-बेटी’ का था कुछ ऐसा रिश्ता, बेटे ने देखा वीडियो तो हुआ खुलासा….

0 28

हॉन्ग कॉन्ग शहर की स्थानीय अदालत ने एक ऐसे अजीब मामले में सुनवाई की है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। कोर्ट ने एक पिता जो मेडिकल प्रैक्टिशनर का काम करते है, उन्हें अपनी बेटी से सम्बन्ध बनाने के मामले में 2 साल की सजा सुनाई है। हैरान करने वाली बात यह है कि 58 साल के पिता के साथ 26 वर्षीय बेटी ने अपनी मर्जी से यौन सम्बन्ध बनाये है। इस मामले का पता तब चला जब लड़की के छोटे भाई ने दोनों के इंटीमेट होने वाले फुटेज देखे।

दूसरी शादी से रोकने के लिए बनाये यौन संबंध

कोर्ट ने जून 2017 में अपना फैसला दिया जिसमें बाप और बेटी दोनों को सजा दी गई थी, पर बेटी की 14 महीने की सजा उसकी मज़बूरी को देखते हुए कम कर दी गई । लेकिन अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से नही निभा पाने पर पिता को 2 साल की सजा सुनाई गई।

युवती ने बताया कि जब साल 2009 में वो 19 वर्ष की थी तो अपने पिता को दूसरी शादी से रोकने के लिए उसने उनके साथ अवैध सम्बन्ध बना लिए थे। लड़की के वकील ने कोर्ट में साइक्लोजिकल रिपोर्ट से बताया कि जब लड़की की माँ की मृत्यु हो गई तो लड़की अकेलापन महसूस करने लग गई। जब लड़की को यह पता चला की उसके पिता दूसरी शादी कर रहे है तो वो और डर गई और उसे लगा की अगर वो अपने पिता का शारीरिक सुख पूरा कर देगी तो वो शादी नही करेंगे। इस कारण साल 2009 में उन्होंने अपनी सहमति से कई बार सम्बन्ध बनाये। लेकिन लड़की के इतने करने के बावजूद भी पिता ने शादी की और साल 2013 में उनका डाइवोर्स भी हो गया।

Loading...

बेटी ने खुद की थी पहल

साल 2015 में जब लड़की के छोटे भाई ने अपने पिता के एक मेमोरी कार्ड में दोनों का इंटीमेट होने वाला वीडियो देखा तो इस मामले का खुलासा हो गया। भाई ने इस मामले में लोकल पुलिस स्टेशन में शिकायत कर दी और बाप बेटी दोनों पर यह केस चलने लग गया। हाई स्कूल में पढ़ने वाले भाई को तब बड़ा झटका लगा जब उसे इस बात का पता चला कि उसकी बहन ने खुद अपनी मर्जी से पिता के साथ अवैध संबंध बनाए हैं और इसी वजह से लड़का डिप्रेशन में रहने लग गया। पिता ने कोर्ट में बताया कि वह पहले हिचकिचाहट महसूस करता था लेकिन बेटी ने खुद पहल की और पिता को नार्मल कर के फिजिकल रिलेशन बना लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.