Loading...

पाक ने अपने ही मंत्री को बनाया झूठा, कहा – ‛PM मोदी के पत्र में नहीं है बातचीत का जिक्र’

0 16

कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के बार झूठे दावा करता रहता है। हाल ही में एक और झूठा दावा सामने आया है। सोमवार को पाकिस्तानी विदेशमंत्री महमूद कुरैशी ने कश्मीर मुद्दे पर बात की और कहा कि मोदी ने खुद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को कश्मीर मुद्दे पर एक पत्र लिखा है। लेकिन विदेश मंत्रालय ने इस दावे को एकदम झूठा बताते हुए कहा है कि मोदी के पत्र में ऐसी बात कहीं नही थी।

पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने सीधे शब्दों में कहा है कि मोदी के पत्र में ऐसा कोई जिक्र नहीं था। इसी के साथ विदेश मंत्री कुरेशी को बिल्कुल झूठा साबित कर दिया गया। मोदी ने अपने पत्र में लिखा था कि दोनों देशों को रचनात्मक और सार्थक दृष्टिकोण अपनाकर एक साथ चलना चाहिए।

Loading...

पहले मीडिया में खबर थी कि मोदी ने इमरान खान को पत्र लिख के कश्मीर मुद्दे पर बात करने का संकेत किया था। इस मुद्दे को पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने भी झूठा कहा है। और सूत्रों के मुताबिक मोदी ने सिर्फ इमरान को पत्र के माध्यम से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी थी। इसके अलावा पत्र माध्यम से कुछ भी वार्ता नहीं कि गई।

कुरेशी ने इस वार्ता में कहा था कि मोदी ने कश्मीर मुद्दे पर जिक्र किया था। लेकिन भारतीय सूत्रों ने इसका खंडन किया है। और पाकिस्तानी मंत्रालय ने एक बार फिर अपने ही मंत्री को झूठा साबित कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.