Loading...

ऐश्वर्या ने दिया सलमान खान को तगड़ा झटका, ‛धूम-4’ से करवा दिया बाहर

0 51

बॉलीवुड और सलमान के चाहने वालों को हर वक्त फिल्म धूम की सीरीज का इंतजार रहता है। अभी मीडिया पर एक खबर भी आई थी कि फैन्स को फिर से धूम सीरीज की अगली फिल्म धूम-4 में चोर-पुलिस का खेल देखने को मिलेगा। और यह जानकारी भी है कि यशराज ने इस फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। तीनो सीरीज की तरह इस बार भी धूम 4 में सलमान का आना तय था। इसके लिए सलमान भी और यशराज के बीत बातचीत भी हो चुकी थी।

लेकिन अब खबर यह है कि धूम 4 में सलमान नजर नहीं आएंगे। सलमान की जगह अब शाहरुख या रणबीर को कास्ट किया जा सकता है। सलमान ने यशराज से शर्त रखी थी कि धूम 4 में वो अभिषेक के साथ काम नहीं करेंगे।
सलमान खान के इस बदलाव से यशराज और बाकी टीम खुश नहीं थी। यशराज ने कहा भी था कि अभिषेक पिछली तीन 3 सीरीज में पुलिस का किरदार निभा चुके है और आने वाली सारी धूम सीरीज में पुलिस का रोल सिर्फ अभिषेक ही करेंगे। यशराज बच्चन प्रूवर को भी नाराज नही करना चाहते थे। इसलिए इन्होंने अभिषेक की बजाय सलमान खान की ही इस फ़िल्म से छुट्टी कर दी।
Loading...
ऐश्वर्या की शादी से पहले दबंग सलमान खान और अभिषेक बच्चन की वाइफ ऐश्वर्या राय के अफेयर के चर्चे खूब चर्चा में रहते थे। इसी वजह से ऐश्वर्या सलमान का नाम लेने से भी कतराती हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन और सलमान खान के बीच रिश्ते इतने बुरे नहीं हैं। बीते सालों में इन दोनों को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया, लेकिन अब सलमान खान अभिषेक के साथ फिल्म क्यों नहीं करना चाहते इसका कारण तो सिर्फ सलमान ही जानते हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.