Loading...

आखिर क्या रही वजह जो इस जवान लड़की ने 70 साल की बुजुर्ग को चुना अपना जीवनसाथी

0 31

शादी की लिए पति-पत्नी के बीच एक निश्चित उम्र का अंतराल सही माना जाता है। क्योंकि हमउम्र पति पत्नी एक दूसरे को आसानी से समझ सकते हैं। लेकिन कई बार ऐसी बेमेल जोड़ियां शादी के बंधन में बंधती है कि उन्हें देख कर मन मे कई तरह के सवाल उठते है। कई बार देखने को मिलता है कि एक जवान लड़की और बूढ़े आदमी या फिर बूढ़ी औरत और जवान लड़के ने आपस मे शादी कर ली। ऐसी जोड़ियां देखकर बहुत हैरानी होती है। लेकिन यही बात तब चर्चा का विषय बन जाती है जब दूल्हा दुल्हन की उम्र में एक बमव बेटी की उम्र जितना फासला हो। एक ऐसी ही शादी की कुछ तश्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे एक अधेड़ उम्र पुरुष ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी की है।

कौन है यह व्यक्ति

सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब शादी की वायरल हो रही तस्वीरों पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दरअसल एक आदमी ने खुद से 40-45 साल छोटी लड़की से शादी की है। यह लड़की उसकी बेटी की उम्र की है। मीडिया पर लोगों ने दावा किया है कि दूल्हा बना आदमी अपोलो हॉस्पिटल का डायरेक्टर है। इसका नाम राजेश कुमार बताया जा रहा है।

Loading...

सच्चाई है कुछ और

इस पूरी घटना की पड़ताल करने पर सामने आया कि यह व्यक्ति अपोलो हॉस्पिटल का डायरेक्टर नहीं बल्कि असम का एक बिजनेसमैन है। जिसका नाम राजेश कुमार हिमतसंगका है।

राजेश कुमार सन् 1987 में हिमतसंगका ऑटो एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर नियुक्त किए गए। राजेश के साथ उसके परिवार वाले भी यह बिजनेस संभालते थे।

राजेश कुमार से बातचीत के दौरान राजेश ने बताया कि उनकी पत्नी का देहांत हो चुका है। उनकी इस शादी का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है लेकिन उन्हें कोई परेशानी नहीं है। यह उनका निजी फैसला है और शादी करने वाली लड़की को भी इस बुड्ढे के साथ रहने में कोई परेशानी नहीं है। राजेश का कहना है कि लोग चाहे उनकी शादी का कितना ही विरोध क्यों ना करें, उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.