Loading...

गुटका-पान की वजाए महिला खाती थी कोयला, पति ने किया मना तो कर दिया ऐसा हाल

0 18

बेमेतरा के सलधा गांव से चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है। आपने अक्सर गुटखा पान सुपारी की मनाही करने पर लड़ाई झगड़ा जरूर सुना होगा, लेकिन इस मामले में कोयला खाने वाली पत्नी को जब पति ने ऐसा करने से मना किया तो पत्नी ने पाटा से उसके सर पर वार किया और उसे घायल कर दिया। पीड़ित का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। अजीब तरह का यह मामला दिनभर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

ग्राम सलधा का है मामला

बेमेतरा मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर स्थित गांव सलधा में बुधवार की रात 10:00 बजे के करीब यह घटना हुई। दरअसल राधेश्याम साहू अपने घर में खाना खा रहा था उसी वक्त उसकी पत्नी चितरेखा ने पाटे से उसके सर पर हमला कर दिया। पीड़ित पूरी रात घायल अवस्था में अपने घर पर पड़ा रहा। अगली सुबह सरपंच सहदेव साहू से मिन्नत करके पीड़ित को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

राधेश्याम के अनुसार उसकी उतनी कोयला खाने की आदि थी। राधेश्याम ने कई बार पत्नी को ऐसा करने से मना किया लेकिन पत्नी ने कोयला खाना नहीं छोड़ा। बुधवार की रात राधेश्याम और उसकी पत्नी घर में खाना खा रहे थे। पत्नी को खाना अच्छा नहीं लगने पर वो मिर्ची पाउडर खाने लगी। जब पति ने कहा कि कोयला खाने की वजह से ही खाना अच्छा नही लग रहा तो पत्नी को यह बात अच्छी नहीं लगी। वह दूसरे कमरे से एक पाटा उठाकर लायी और उससे अपने पति के सिर पर हमला कर दिया। पीड़ित ने घायल अवस्था मे लोगों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने संजीवनी में फोन लगाया लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। घायल पूरी रात अपने घर पर ही पड़ा रहा।

Loading...

रात में कई बार फोन करने पर नहीं पहुंची संजीवनी
ग्रामीणों के मुताबिक रात में कई बार संजीवनी को फोन लगाया गया लेकिन उन्हें कोई सहायता नहीं मिली। अगली सुबह फिर से फोन लगाया गया लेकिन फिर भी उनकी कोई मदद नहीं की गयी। अगली सुबह घायल राधेश्याम ने सरपंच से इस बारे में बात की। सरपंच ने फिर से संजीवनी को फोन लगे लेकिन सब कुछ नदारद रहा। फिर जैसे तैसे करके घायल को प्राथमिक उवचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.