Loading...

‘हवस’ के भूखे बॉयफ्रेंड की सच्चाई आई सामने, तो लड़की ने उठाया खौफनाक कदम….

0 26

एक तरफ जवान देश की सरहद पर पूरे दिन खड़े रहकर देश रक्षा करते हैं, वहीं दूसरी तरफ एक ऐसे ही सेना के जवान की घिनौनी करतूत सामने आई है, जिसे जानकर आप चौक जायेंगे।

दरअसल जम्मू कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात एक जवान ने छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहने वाली एक युवती को शादी का झूठा दिलासा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब लड़की ने शादी करने की बात कही तो उसने साफ साफ मना कर दिया। लड़की ने आहत होकर खुदकुशी करने के लिए जहर भी खा लिया था। फिलहाल लड़की को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी BSF में तैनात है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय आरोपी चंदन सिंह जम्मू कश्मीर में रहता है। इस दौरान रायपुर की रहने वाली एक लड़की जम्मू कश्मीर में अपने रिश्तेदारों के यहां एक शादी समारोह में आई थी। इसी शादी में आरोपी और उस लड़की की मुलाकात हुई जहां से दोस्ती का सिलसिला शुरु हुआ और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

प्यार मोहब्बत का सिलसिला चलने लगा। इसी बीच आरोपी ने BSF से छुट्टी स्वीकृत करवाई और रायपुर आ गया। वहीं पर उसने उस युवती को शादी का झूठा दिलासा देकर उसे शारीरिक संबंध बनाए। चंदन से शादी के लिए कहा तो वह बहाने बनाने लगा और शादी करने से इंकार कर दिया।

Loading...

आहत और दुखी युवती ने खुदकुशी करने के लिए जहर भी खाया। परिजनों को पता चलने पर उसे तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.