Loading...

मोहम्मद शमी को मिली कोर्ट से राहत, उठाना होगा केवल बेटी का खर्चा

0 22

पत्नी हसीन जहां को गुजारा भत्ता देने के मामले में मोहम्मद शमी के लिए कोर्ट से राहत भरी खबर आई है। पश्चिम बनग्सल की स्थानीय कोर्ट में यह मुकदमा चल रहा था। शम्मी की पत्नी हसीन जहां ने आने और बेटी के गुजारे के लिए हर माह 10 लाख रुपये देने की अपील की थी। कोर्ट ने हसीन जहां की अर्जी को किनारे से खारिज कर दिया है। कोर्ट ने फसिसल सुनाया है कि मोहम्मद शमी हर माह बेटी के खर्चे के लिए सिर्फ 80 हजार रुपये देंगे। वहीं हसीन जहां के वकील ने कहा कि वो सब ऊपरी अदालत में इसकी अपील करेंगे।

हसीन जहां ने मांगा था 10 लाख रु महीना गुजारा भत्ता

मोहम्मद शमी और उसकी पत्नी हसीन जहां के बीच चसल रहे विवाद में हसीन जहां ने अलीपुर कोर्ट में गुजारा भत्ता देने के लिए याचिका दायर की थी। हसीन जहां ने खुद के लिए 7 लाख और अपनी बेटी के लिए 3 लाख रुपये हर माह गुजारे भत्ते के रूप में देने के लिए मोहम्मद शमी पर केस दर्ज कराया था।

Loading...

वहीं कोर्ट ने हसीन जहां की इस मांग को खारिज करते हुए फैसला सुनाया की शमी ऊनी बेटी के गुजरे के लिए हर माह सिर्फ 80 हजार रुपये ही देंगे।

मोहम्मद शमी के वकील ने कोर्ट में बताया कि हसीन जहां खुद एक मॉडल है और फिल्मों में काम करती है। इसलिए वो खुद अपना गुजारा आसानी से चला सकती है। इसी आधार पर कोर्ट ने हसीन की मांग मानने से इनकार कर दिया।

वहीं शमी की पत्नी हसीन जहां का कहना है कि शमी ने उनके बारे में गलत जानकारी पेश की है। मेने मॉडलिंग और फिल्मों के लिए अभी कोई कॉन्ट्रैक्ट नही किया है। मेरे पास कमाई का कोई साधन नहीं है इसलिए में सुप्रीम कोर्ट में केस दर्ज करवाउंगी।

यह था पूरा मामला

हाल ही में कुछ महीने पहले शमी की पत्नी ने सोशल मीडिया और कुछ ऐसे स्क्रीनशॉट शेयर किए थे जिनमें शमी की अलग अलग महिलाओं से चैट को दिखाया गया है। हसीन का आरोप है कि शमी का के महिलाओं से अवैध संबंध थे। इसके बाद हसीन जहां ने शमी पर हिंसा, दहेज प्रताड़ना, रेप जैसे कई घिनोने आरोप लगाए और कोलकाता थाने में शमी और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

अभी मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड में हो रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। शमी ने अब तक 32 टेस्ट मैचों में कुल 116 विकेट चटकाए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.