Loading...

मासूम बच्ची की ऐसी हालत देख मां ने कहा – मेरी नींद ने मेरी दुनिया उजाड़ दी, पड़ोसी ने की ऐसी हैवानियत

0 17

बिहार के बेतिया से एक बहुत ही चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है। दरअसल यह मामला एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का है। जब स्थानीय लोगों को मामले का पता चला तो स्थिति और भी तनावपूर्ण हो गई। पुलिस ने एससी एसटी और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। आरोपी को उसके पिता ने घर से भगा दिया था, इसलिए पुलिस ने आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अपनी लाडली मासूम की यह हालत देखकर उसकी मां का कहना है कि मेरी नींद ने मेरा सब कुछ उजाड़ कर रख दिया।

आरोपी की तलाश जारी

थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अनुसार बच्ची की मां की शिकायत पर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही आरोपी के पिता अमरजीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन आरोपी अभी फरार है। बताया जा रहा है कि आरोपी इंटर की पढ़ाई कर रहा है।

दोपहर 12 बजे की है घटना, बहलाकर मासूम को ले गया आरोपी

Loading...

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर लगभग 12:00 बजे पीड़ित मासूम अपनी मां की गोद में सो रही थी। उस समय बच्चे की मां की आंख लग गई। बच्ची को नींद नहीं आई इसलिए वह खेलते-खेलते घर से बाहर पहुंच गई। मौका देखकर सुमित चौधरी नामक आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर घर के अंदर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब मासूम जोर-जोर से चीखने लगी तो उसकी मां ने उसे खोजते हुए आरोपी के घर में निर्वस्त्र पाया। मासूम की मां का कहना है की मेरी नींद ने मेरी दुनिया उजाड़ दी। मुझे कब नींद आई पता ही नहीं चला।

आरोपी सरेंडर करेगा तो ही उसके पिता की होगी रिहाई

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा है कि आरोपी को भगाने के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब आरोपी पर दबाव बनाया जा रहा है कि वह खुद को सरेंडर कर दें तो ही उसके पिता को रिहा किया जाएगा। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस भी जगह जगह छापेमारी कर रही है। अगर आरोपी खुद को सरेंडर नहीं करता है तो फिर पुलिस को कठोर कदम उठाना पड़ेगा। वहीं स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि आरोपी के पिता ने अपने बेटे को घर से भगाने में मदद की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.