Loading...

मां ने बेटी के रूम में लगाया कैमरा, तो पता चला बेटी का पिता ही करता था ऐसा घिनौना काम….

0 35

दिल्ली के गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल सौतेले पिता ने अपनी बेटी का बलात्कार करके पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार किया है। जब लड़की ने अपनी मां से शिकायत की तो उसकी मां ने बेटी के कमरे में कैमरा लगाया और सारी घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड किया। आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। पीड़ित लड़की के कहने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

मात्र 11 साल की है लड़की

जानकारी के मुताबिक एक महिला की मुरादनगर थाना क्षेत्र में शादी हुई, लेकिन किसी कारणवश महिला और उसके पति ने तलाक ले लिया। महिला को पहले पति से एक बेटी है। तलाक के बाद महिला अपने परिवार के साथ मायके में रहने लगी। अभी 1 साल पहले महिला ने अलीगढ़ के युवक के साथ शादी कर ली महिला की बेटी को भी उस युवक ने गोद ले लिया। अलीगढ़ का रहने वाला यह युवक काफी दिनों से मुरादनगर क्षेत्र के एक गांव में रहता था। महिला की इस पुत्री की उम्र महज 11 साल है जो अभी सातवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही है।

सौतेला पिता पहले भी कर चुका है अश्लीलता

Loading...

पुलिस और पीड़ित लड़की के अनुसार सोतेला पिता पिछले काफी समय से लड़की के साथ अश्लीलता कर रहा था। इसलिए लड़की ने अपनी मां से इस बात की शिकायत की। पिछले बुधवार को सौतेले पिता ने अपनी बेटी के साथ फिर से घिनौनी हरकत की। लड़की ने दोबारा अपनी मां से शिकायत की तो उसकी मां ने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके अपनी बेटी के कमरे में रख दिया। इसी मोबाइल में आरोपी की सारी वारदात रिकॉर्ड हो गई।

पति के खिलाफ दी तहरीर

जब महिला ने उस वीडियो को देखा तो उसे पूरी घटना समझते देर न लगी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी सौतेले पिता को भी हिरासत में ले लिया है। एसपी अरविंद मोर्य के अनुसार मुरादनगर क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिस पर आरोप है कि उसने अपनी 11 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ रेप किया है। साथ ही पुलिस के सामने की वीडियो भी पेश किया गया जिसमें आरोपी की सारी करतूत कैद है। पुलिस सबूतों के आधार पर जांच कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.