Loading...

केरल बाढ़ से ‘अक्षय’ भी पिघले, पीड़ितों के लिए दिल खोल कर दिया डोनेशन

0 18

केरल में बीते कुछ दिनों से बाढ़ का कहर जारी है, लेकिन पिछले एक-दो दिनों में काफी राहत की खबर मिली है। पूरे देशवासी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इनमें भारतीय सिनेमा के एक्टर्स भी बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अक्षय कुमार और प्रियदर्शन में मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के माध्यम से केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए डोनेशन दिया है। इससे पहले भी अक्षय कुमार ने कई बार देशहित के लिए दिल खोल कर मदद की है। अक्षय कुमार के अलावा रजनीकांत, शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार भी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में डोनेशन दे चुके हैं।

फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि शनिवार को उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए चेक सौंपा था।

Loading...

वहीं अक्षय कुमार ने इस डोनेशन की जानकारी अपने सोशल मीडिया से कहीं पर भी पोस्ट नहीं की, हालांकि उन्होंने प्रियदर्शन के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है।

हाल ही में बाढ़ पीड़ितों के लिए मौसम विभाग ने राहत की खबर जारी की है। आज केरल के कई जिलों से रेड अलर्ट पूर्ण से हटा दिया गया है। राज्य में धीरे-धीरे बाढ़ के पानी का जलस्तर कम हो रहा है, लेकिन केरल के 10 जिलों में अभी भी ऑरेंज और दो जिलों में येलो अलर्ट अभी भी जारी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.