Loading...

इस खूबसूरत लड़की से कोई नहीं करना चाहता शादी, वजह है इसका खूंखार भाई

0 32

उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की बहन 29 साल की हो चुकी है। हर भाई की तरह किम जोंग को भी अपनी बहन की शादी की चिंता है। किम जोंग तानाशाह जरूर है लेकिन वह एक बहन के भाई भी है। ऐसे में बहन की शादी की चिंता होना सामान्य बात है।

अपनी बहन के लिए एक सुयोग्य दूल्हे की खोज के लिए किम जोंग ने बड़ी मात्रा में दहेज देने की घोषणा की है। किम जोंग पूरी दुनिया के सबसे खतरनाक तानाशाहों में से एक है। पूरा नार्थ कोरिया किम जोंग के नाम से कांपता है। ऐसे में किसी के लिए भी किम जोंग की बहन से शादी करना रिस्क का काम हो सकता है। इसी डर के चलते कोई भी किम जोंग की बहन से शादी नहीं करना चाहता। इसी चिंता के चलते किम जोंग ने अपनी बहन की शादी में 1000 करोड़ रुपए नगद दहेज के रूप में देने का फैसला लिया है।

1000 करोड़ नगद के साथ ही किम के होने वाले जीजा को शानदार बंगला, सोने के बर्तन, सोने की गाड़ी जैसी कई चीजें मिलने वाली है। इसके अलावा शादी में आने वाले बारातियों को सोने का सिक्का देकर स्वागत किया जाएगा।

Loading...

दुनिया का हर भाई चाहता है कि उसको बहन को सबसे अच्छा पति मिले। ऐसे में किम जोंग की बहन के लिए भी एक सुयोग्य लड़के का मिलना जरूरी है। अपनी बहन की शादी के लिए किम जोंग ने कुछ शर्ते रखी है।

किम जोंग ने शर्त रखी रखी है कि उसकी बहन से शादी करने वाला लड़का प्योंगयांग यूनिवर्सिटी से स्नातक होना चाहिए। इसके अलावा उसका वजन 75 किलो से कम नहीं होना चाहिए। लड़के का रंग गोरा, हाइट 5 फीट 10 इंच और चेहरा एकदम साफ और बेदाग होना चाहिए। इसके अलावा लड़का सेना से जुड़ा हुआ होना जरूरी है।

इन शर्तों को अगर कोई लड़का पूरी करता है तो 1000 करोड रुपए नगद के साथ-साथ किम जोंग की खूबसूरत बहन दुल्हन के रूप में मिलेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.