Loading...

Jio GigaFiber: प्रीव्यू ऑफर में मिलेगा 100GB प्रतिमाह,  3 महीनों के लिये फ्री

0 13

रिलायंस जिओ गिगफाइबर हाई स्पीड ब्रॉडबैंड का रेजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका हैं। मुकेश अंबानी ने ब्रॉडबैंड की सेवा को लेकर ये कन्फर्म कर दिया है कि यह सेवा जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। कंपनी ने इस सेवा को अगस्त में लॉन्च तो कर दिया है और रेजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है लेकिन प्लान्स को लेकर अभी तक कोई घोषणा नही हुई हैं। जिओ की इस ब्रॉडबैंड सेवा का रेजिस्ट्रेशन रेस्पॉन्स काफी अच्छा रहा है, अगली सेल 29 अगस्त को होगी।

जिओ गिगफाइबर में मिलेगा प्रीव्यू आफर

कंपनी अपने प्लान्स यूज़र्स के चॉइस के हिसाब से रखेगी, ऐसे में जिओ अपने ग्राहकों को प्रीव्यू ऑफर दे सकता हैं। इस ऑफर के तहत यूजर को 3 महीने तक प्रति माह 100GB डेटा के हिसाब से मिलेगा। जिससे कम्पनी कोई शुल्क नही लेगी, हालांकि, ये सेवाएं मुफ्त न होकर इफेक्टिव प्राइज पर आधारित भी हो सकती हैं। जैसे की शुरुआत में यूजर्स को कुछ राशि देनी होगी और बाद में उस राशि को रिफंड कर दिया जाएगा।

जिओ प्रीव्यू आफर की डिटेल

Loading...

ऑफऱ के तहत यूज़र्स को 100mbps की डाउनलोडिंग और अपलोडिंग स्पीड मिलेगी। इसी के साथ 100GB डाटा मासिक FUP के साथ मिलेगा। इसमें अतिरिक्त, जियो उपभोक्ताओं को डाटा टॉप-अप्स के रूप में अतिरिक्त डाटा भी उपलब्ध करवाएगा। अगर यूजर एक महीने में 100GB से अधिक डाटा का इस्तेमाल कर लेता है तो उसके बाद भी डाटा टॉप-अप्स की मदद से वह 100Mbps स्पीड का लाभ उठा सकता है। खास बात यह है की ये डाटा टॉप-अप्स फ्री होंगे। हर टॉप-अप यूजर को 40GB डाटा देगा। जिओ कम्पनी दूसरे कम्पनी के मुकाबले अपने ग्राहकों को काफी अच्छे ऑफऱ दे रही हैं।

अब देखना ये है कि कंपनी के प्लान्स और स्पीड क्या रहती है और ये जिओ यूज़र्स के लिए कितनी फायदेमन्द साबित हो सकती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.